किशोर की 48 घंटे बाद यमुना में मिली लाश

Kaushambi Updated Sat, 27 Oct 2012 12:00 PM IST
चायल (कौशाम्बी)। पिपरी के जवई गांव के किशोर का शव करीब 48 घंटे बाद मल्लाहों ने यमुना नदी से खोज निकाला है। किशोर बुधवार को गांववालों के साथ प्रतिमा विसर्जन के लिए तिल्हापुर घाट गया था, तभी से लापता था। नदी किनारे कपड़े देखकर घरवाले उसके नदी में डूबने की आशंका जाहिर कर रहे थे। शव मिलने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
जवई गांव निवासी दयाशंकर का लड़का कपिल दूबे (12) बुधवार को ग्रामीणों के साथ दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए गया था। देर तक घर नहीं लौटने पर परिजन उसकी खोजबीन में जुटे। साथ में गए ग्रामीणों से भी कपिल के बारे में पूछताछ की गई, लेकिन कोई भी कपिल की बावत जानकारी नहीं दे पा रहा था। वहीं खोजबीन के दौरान बृहस्पतिवार सुबह घरवालों को नदी किनारे कपिल के कपड़े और चप्पल मिली। इसके बाद से घरवाले उसके नदी में डूबने का शक जाहिर करने लगे थे। सूचना पर इलाकाई पुलिस भी स्थानीय गोताखोरों के साथ बृहस्पतिवार दिनभर तिल्हापुर घाट में किशोर की खोजबीन में जुटी रही। शुक्रवार को भी घरवाले स्थानीय मल्लाहों के साथ नदी में उसकी तलाश कर रहे थे। दोपहर करीब दो उसकी लाश मल्लाहों के जाल में फंस गई। शव देखते ही परिवार में कोहराम मच गया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी के कौशांबी से सामने आया फोन पर तीन तलाक का मामला

सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद तीन तलाक के मामले खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार यूपी के कौशांबी से तीन तलाक का मामला सामने आया है।

10 जनवरी 2018