मूर्ति विसर्जन के दौरान चौकीदार ने तमंचा से की फायरिंग

Kaushambi Updated Fri, 26 Oct 2012 12:00 PM IST
चायल (कौशाम्बी)। चरवा थाना क्षेत्र के सुधवर गांव के चौकीदार ने मूर्ति विसर्जन के दौरान बुधवार को नशे में धुत होकर जमकर हंगामा किया। इसी दौरान उसने तमंचे से फायरिंग भी की। इससे इलाके में अफरातफरी मच गई। गांववालों ने तमंचा छीनकर उसे धरदबोचा। पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। गांववालों का आरोप है कि चौकीदार आए दिन हंगामा करता रहता है।
चरवा थाना क्षेत्र के सुधवर गांव का रहने वाला राम लौटन चौकीदार है। बुधवार को मूर्ति विसर्जन के दौरान वह नशे में धुत होकर पहुंचा और ग्रामीणों से भिड़ गया। बताया जाता है कि कहासुनी के दौरान उसने तमंचा से फायरिंग शुरू कर दी। हवा में गोलियां दागे जाने से अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान प्रधानपति अवध नारायण ने हिम्मत दिखाते हुए चौकीदार को धरदबोचा और तमंचा छीन लिया। तमंचे छीने जाने पर ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। इस दौरान गांववालों ने उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। गांववालों का आरोप है कि नशे में धुत होकर चौकीदार आए दिन इसी तरह की हरकतें करता रहता है। अनायास ही ग्रामीणों से झगड़ा करते हुए उन्हें झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकियां दिया करता है। आरोप है कि इसकी कई बार चरवा थाने में शिकायत भी की गई। इसके बाद भी पुलिस ने चौकीदार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी के कौशांबी से सामने आया फोन पर तीन तलाक का मामला

सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद तीन तलाक के मामले खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार यूपी के कौशांबी से तीन तलाक का मामला सामने आया है।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls