खरका में वृद्धा की गला घोटकर हत्या

Kaushambi Updated Tue, 23 Oct 2012 12:00 PM IST
सरायअकिल (कौशाम्बी)। बदमाशों ने रविवार रात सरायअकिल के खरका मोहल्ले की एक वृद्धा की गला घोटकर हत्या कर दी। मौत के घाट उतारने के बाद दिवंगत के पहने गहने लूट ले गए। घटना के समय बुजुर्ग महिला घर में अकेली थी। परिवार के अन्य सदस्य रामलीला देखने गए हुए थे। हालांकि पुलिस हत्या, लूट की घटना को संदेह की नजर से देख रही है। थानाध्यक्ष का कहना है कि परिजन लूट का झूठा आरोप लगा रहे हैं।
सरायअकिल थाना क्षेत्र के खरका मोहल्ला निवासी रामकिशोर के दोनों बेटे बेलई और बैजनाथ अलग रहते हैं। रविवार रात राम किशोर के अलावा उसके दोनों बेटे भी रामलीला और दुर्गापूजा देखने गए हुए थे। घर में सिर्फ उसकी पत्नी कलावती (60) ही थी, जो सोमवार सुबह चारपाई पर मृत मिली। बताते हैं कि उसके गले में काला निशान पड़ा हुआ था। साथ ही गले से चांदी की हसुली और पांव से लच्छा गायब था। यह देख लोग गहनों की लूट के लिए हत्या किए जाने का शक जाहिर करने लगे। हत्या और लूट की खबर लगते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। सूचना पर थानाध्यक्ष सरायअकिल भी पहुंचे और घटना की जांच की। थानाध्यक्ष का कहना है कि फौरी तौर पर हत्या-लूट का मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। पुलिस का मानना है कि गहनों की खातिर हत्या का आरोप घरवाले लगा रहे हैं। इसकी जांच की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी के कौशांबी से सामने आया फोन पर तीन तलाक का मामला

सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद तीन तलाक के मामले खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार यूपी के कौशांबी से तीन तलाक का मामला सामने आया है।

10 जनवरी 2018