इचौली के हर ग्रामीण की आंख डबडबा गई

Kaushambi Updated Wed, 17 Oct 2012 12:00 PM IST
मंझनपुर। मुंबई में रहने वाले इचौली गांव के शारदा प्रसाद का नवरात्र में परिजन घर आने का इंतजार कर रहे थे। मंगलवार को उनकी लाश गांव आई। शव देखते ही कोहराम मच गया। बता दें कि चार दिन पहले विषाक्त खाना खाने से दो दोस्तों के साथ मुंबई में उसकी मौत हो गई थी। दोपहर परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया। पत्नी और बच्चों के रोने से ग्रामीण भी अपने आंसू नहीं रोक सके।
कोखराज थाना क्षेत्र के इचौली गांव निवासी शारदा प्रसाद मिश्र (38) पुत्र राम प्रताप मां-बाप की मौत के बाद पत्नी और बच्चों के साथ घर में रह कर खेती करता था। चार साल पहले वह कमाने के लिए मुंबई गया था। वहांकपड़ा मिल में पेंटिंग का काम मिला था। जुलाई में घर आया था। जाते समय दशहरे में फिर आने की बात कही थी। बीवी-बच्चे नवरात्र में घर आने की राह देख रहे थे, लेकिन नवरात्रि में उसकी लाश घर आई। शुक्रवार दोपहर तीन अन्य दोस्तों के साथ खाना खाते समय मुंबई में उसकी तबीयत बिगड़ी थी और देखते ही देखते शारदा प्रसाद और फतेहपुर जिले के रहने वाले उसके दो साथियों की सांस थम गई। जबकि चौथे दोस्त की भी हालत नाजुक बनी हुई है। शनिवार को यह मनहूस खबर घर आई। मंगलवार सुबह घरवाले मुंबई से उसकी लाश लेकर घर आए। पत्नी, बच्चे बिलखने लगे। इस पर ग्रामीण भी अपने आंसू को रोक नहीं सके। पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाने वालों का तांता लगा रहा। दोपहर बाद परिजनों ने शारदा प्रसाद का अंतिम संस्कार कर दिया।
जीविकोपार्जन के लिए मुंबई गए युवक की शनिवार रात मौत हो गई। रविवार सुबह उसकी लाश कमरे में मिली। युवक के मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। करारी थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले का रहने वाला युवक करीब पांच साल से मुंबई में रहता था। चर्चा है कि सालभर पहले वह हिजड़ों के साथ नाचने गाने का काम करने लगा और खुद का नाम मुस्कान रख लिया था। वह घर आता-जाता था। रविवार सुबह संदिग्धदशा में वह कमरे में मृत मिला। जवान बेटे की मौत से मां और पिता की रो-रोकर हालत खराब है। चर्चा है कि युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी के कौशांबी से सामने आया फोन पर तीन तलाक का मामला

सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद तीन तलाक के मामले खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार यूपी के कौशांबी से तीन तलाक का मामला सामने आया है।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls