सड़क हादसे में युवक की मौत, छह घायल

Kaushambi Updated Mon, 08 Oct 2012 12:00 PM IST
मंझनपुर। घर से दुकान जा रहे फैजीपुर गांव के युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। हादसा रविवार सुबह मंझनपुर कोतवाली के कोर्रों गांव के बेकाबू टेंपो के पलटने से हुआ। हादसे में एक महिला समेत करीब छह सवारियां भी घायल हो गईं। इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के फैजीपुर गांव का रहने वाला यशवंत (20) पुत्र रामलखन यादव जिला मुख्यालय में एक रिश्तेदार की मोबाइल और फोटो स्टेट की दुकान में काम करता था। रविवार सुबह दुकान जाने के लिए खोरांव से सवारियां लेकर मंझनपुर जा रहे टेंपो में बैठ गया था। इसी बीच टेपों कोर्रों गांव के समीप पहुंचा। मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गया। टेंपो के नीचे दबने से यशवंत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि टेंपो में बैठे हुसैन बख्श (40) पुत्र जिया मोहम्मद, रहमतउल्ला (50) पुत्र हबीब अहमद, मोहम्मद हसन (40) पुत्र अजीजुद्दीन निवासी खोरांव, अलगू (45) पुत्र रामफल, शिवपती (50) पत्नी पीतंबर लाल को भी गंभीर चोटें आई हैं। इन्हें सूचना पर पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। युवक की मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। मां, पिता और बहनों समेत परिवार के अन्य सदस्य लोगों रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे। रामलखन के चार बच्चों में यशवंत के अलावा तीन लड़कियां हैं। राम लखन का पिता शंभूनाथ भी सिसकता हुआ बार-बार अचेत हो जा रहा था। बार-बार वह यही कह रहे थे कि भगवान ने यशवंत के बदले उसे क्यों नहीं उठा लिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी के कौशांबी से सामने आया फोन पर तीन तलाक का मामला

सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद तीन तलाक के मामले खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार यूपी के कौशांबी से तीन तलाक का मामला सामने आया है।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls