एमएलसी के चालक ने सरकारी गनर को धुना!

Kaushambi Updated Mon, 01 Oct 2012 12:00 PM IST
मंझनपुर। एमएलसी सूरजभान करवरिया के सरकारी गनर ने उनके चालक और निजी अंगरक्षकों पर पिटाई का आरोप लगाया है। सिपाही के मुताबिक शनिवार की रात कहासुनी के दौरान चालक और निजी सुरक्षा कर्मियों ने उसे पीटने के साथ असलहा छीनने की कोशिश की और जानलेवा धमकियां दी। भागकर कौशाम्बी आए सिपाही ने रविवार को इसकी मौखिक जानकारी एएसपी वीके मिश्रा को दी। वहीं पुलिस अधीक्षक का कहना है कि ऐसी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। ऐसा कुछ हुआ है तो मामले की जांच कराई जाएगी।
पुलिस लाइंस कौशाम्बी में तैनात सिपाही अग्निश कुमार की ड्यूटी एमएलसी सूरजभान करवरिया की सुरक्षा में लगाई गई है। सुरक्षा में लगा सिपाही रविवार को भागकर मंझनपुर आया और एएसपी से मिलकर एमएलसी के चालक और निजी गनर पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। सिपाही के मुताबिक शनिवार की रात वह एमएलसी के इलाहाबाद स्थित आवास के गेट पर खड़ा था। वहीं चालक और अंगरक्षकों ने उसके साथ मारपीट करते हुए सरकारी शस्त्र (कार्बाइन) भी छीनने की कोशिश की। हाथापाई के दौरान उसकी वर्दी भी फट गई है। साथ ही उसे जान से मारने की धमकियां दी गई है। वहां से भागकर सिपाही सीधे पुलिस लाइंस कौशाम्बी पहुंचा और आरआई को घटना की जानकारी दी। आरआई द्वारा सुनवाई नहीं होने पर रविवार की सुबह उसने एएसपी से इसकी शिकायत की। मामले में एसपी अनिल दास से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सिपाही ने उनसे ऐसी कोई शिकायत नहीं की है। फिर भी यदि कोई बात हुई है, तो इसकी जांच कराई जाएगी।
सूरजभान करवरिया का कहना है कि सुरक्षा के लिए जो सरकारी गनर मिला था। उससे चालक आदि से शनिवार की रात कुछ कहासुनी होने की जानकारी मिली है। पर, सुरक्षा में लगा सिपाही लापरवाही बरतते हुए शनिवार की रात से बगैर किसी सूचना के लापता है। सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वाले सिपाही की जानकारी फोन करके एसपी कौशाम्बी को दे दी गई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी के कौशांबी से सामने आया फोन पर तीन तलाक का मामला

सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद तीन तलाक के मामले खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार यूपी के कौशांबी से तीन तलाक का मामला सामने आया है।

10 जनवरी 2018