बेकाबू कार ने कारोबारी को रौंदा, मौत

Kaushambi Updated Fri, 31 Aug 2012 12:00 PM IST
अजुहा(कौशाम्बी)। कानपुर-इलाहाबाद हाइवे पर अजुहा के लोहदां मोड़ के समीप बृहस्पतिवार दोपहर बेकाबू ट्रक ने साइकिल सवार मसाला विक्रे ता रौंद दिया। इससे उसकी मौके पर ही सांस थम गई। टक्कर मारने के बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। हादसे के बाद कार सवार लोग गाड़ी छोड़कर मौके से भाग गए। सैनी कोतवाली पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सैनी कोतवाली के गोपाल का पुरा (लोहदा) गांव निवासी शंकर लाल (40) पुत्र श्री चंद्र मसाला बेचने का काम करता था। बृहस्पतिवार को फतेहपुर के पुरैन बाजार मसाला बेचने के लिए साइकिल से जा रहा था। इसी बीच वह कानपुर-इलाहाबाद हाइवे लोहदा मोड़ के समीप पहुंचा। कानपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे रौंद दिया। इससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। उधर, साइकिल सवार को टक्कर मारने के बाद कार भी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्ढ में पलट गई, लेकिन कार में सवार किसी भी व्यक्ति को कोई चोट नहीं आई है। चालक समेत कार में बैठे सभी लोग मौके पर वाहन छोड़कर भाग गए। मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी के कौशांबी से सामने आया फोन पर तीन तलाक का मामला

सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद तीन तलाक के मामले खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार यूपी के कौशांबी से तीन तलाक का मामला सामने आया है।

10 जनवरी 2018