आधार कार्ड टीम के न पहुंचने पर हंगामा

Kasganj Updated Mon, 20 Jan 2014 05:42 AM IST
सहावर। रविवार को पूर्वान्ह 12 बजे तक आधार कार्ड टीम के न पहुंचने से लोगों का पारा चढ़ गया। उन्होंने केंद्र पर जमकर हंगामा काटा।
गौरतलब हो कि कस्बे में सहावर स्टेशन रोड स्थित श्री गांधी इंटर कॉलेज पर आधार कार्ड बनाने का कार्य चल रहा है। प्रतिदिन की तरह जब रविवार को कार्ड बनाने वाली टीम दोपहर तक कस्बे में नहीं पहुंची, तो कार्ड सुबह से इंतजार कर रहे लोगों का पारा चढ़ गया। विपिन कुमार दीक्षित ने कहा कि आधार कार्ड बनाने की प्रक्रिया के तहत वार्ड नंबर चार के बाशिंदों को सुबह आठ बजे बुलाया गया था। वार्ड से काफी संख्या में लोग पहुंच गए थे, लेकिन आधार कार्ड बनाने वाली टीम के पूर्वान्ह 12 बजे तक न पहुंचने से लोगों क ो दिक्कतों का सामना करना पड़ा।
आधार कार्ड धारक बनवाने आए होतीलाल वर्मा, हरिकिशन, मोहम्मद शरीफ, रफीक, आशा, विधा देवी, प्रेमवती, पंजाबी, सूरज, राजकुमारी, रामनिवास, रामप्रकाश, योगेश, रामसिंह, भगवानदास, गजेंद्र सिंह आदि ने रोष जताते हुए नियम के तहत आधार कार्ड बनवाए जाने की मांग जिलाधिकारी से की है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ये स्कूल है या तबेला?

यूपी में सरकार बदले बेशक काफी समय बीत चुका है, लेकिन ग्रामीण इलाकों में शायद ही कोई असर देखने को मिला हो। श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा के नौहझील ब्लॉक के गांव भैरई में पूर्व माध्यमिक विद्यालय में अधिकतर समय ताला लटका रहता है। यहां भैसें बांधी जाती हैं।

31 दिसंबर 2017