भैंसोरा खुर्द में दो पक्षों में संघर्ष में तीन घायल

Kasganj Updated Wed, 21 Nov 2012 12:00 PM IST
कासगंज। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भैंसोरा खुर्द में मंगलवार की सांय दो पक्षों के बीच जमकर संघर्ष हो गया। लाठी डंडे चले जिसमें तीन लोग घायल हो गए। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को चिकित्सालय भिजवाया। संघर्ष की यह घटना चार दिन पूर्व हुई छेड़छाड़ की घटना के चलते होना बताया गया है।
चार दिन पूर्व गांव में एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की घटना घटित हुई थी। इस घटना में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। लड़की और युवक दोनों ही अलग अलग जाति के थे। जिसके चलते दोनों पक्षों में जमकर संघर्ष हो गया था। छेड़छाड़ के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।
उस दिन से दोनों पक्षों में चिंगारी सुलग रही थी। मंगलवार की सांय को वहीं चिंगारी फिर से सुलग गई। चूंकि छेड़छाड़ क े आरोपी भैंसोरा गांव के था। जिसके चलते नगला पोपी के लोगों ने भैंसोरा तिराहे पर भैंसारा के मछली बेच रहे कुछ लोगों को घेर लिया और उनके साथ जमकर लाठी डंडो से मारपीट कर दी। संघर्ष और मारपीट की घटना में चंदगी राम पुत्र सोहनलाल, मुन्नालाल पुत्र हुकुम सिंह, टिंकू पुत्र नारायन सिंह घायल हो गए। संघर्ष की इस घटना में मुन्नालाल गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों का चिकित्सालय मे ंउपचार चल रहा है। घटना की सूचना पर अतिरिक्त सीओ जितेन्द्र सिंह तौमर, कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। मारपीट क े आरोपियों की गिरफ्तारी के पुलिस प्रयास कर रही थी। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी थी। कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि चार दिन पूर्व हुई छेड़छाड़ की घटना के चलते यह मारपीट की घटना हुई है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ये स्कूल है या तबेला?

यूपी में सरकार बदले बेशक काफी समय बीत चुका है, लेकिन ग्रामीण इलाकों में शायद ही कोई असर देखने को मिला हो। श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा के नौहझील ब्लॉक के गांव भैरई में पूर्व माध्यमिक विद्यालय में अधिकतर समय ताला लटका रहता है। यहां भैसें बांधी जाती हैं।

31 दिसंबर 2017