शासन की उपलब्धियों को पहुंचाए जनता तक

Kasganj Updated Mon, 08 Oct 2012 12:00 PM IST
कासगंज। समाजवादी पार्टी की बैठक नगला वैनी में आयोजित की गई। विधानसभा क्षेत्र स्तर की इस बैठक में 2014 में प्रस्तावित लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई कार्यकर्ताओं को शासन की उपलब्धियों को जनता के बीच पहुंचाने के निर्देश दिए गए।
जिलाध्यक्ष विक्रम यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2014 में प्रस्तावित है। इस चुनाव के लिए कार्यकर्ता अपनी तैयारियां अभी से शुरू कर दें। प्रदेश सरकार की अब तक की जो उपलब्धियां है उनको जनता के बीच पहुंचाए। उन्होंने कहा कि 18 साल के जो युवा है उन्हें चिह्नित करें, जिनके वोट नहीं बने है। उनके वोट बनवाए जाए। बूथ स्तर तक कमेटियों का गठन किया जाए। तहसील स्तर पर फ्रटंल संगठनाें का गठन शीघ्र कर लिया जाए। बैठक के दौरान सपा व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष राजेश अग्रवाल और सपा विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष कमल सिंह बघेल का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान डा. वीडी राना, जयंती प्रसाद बघेल, राधेश्याम, सुखवीर सिंह यादव, डा. महाराज सिंह, बाबू सिंह यादव, अनिल बघेल आदि थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ये स्कूल है या तबेला?

यूपी में सरकार बदले बेशक काफी समय बीत चुका है, लेकिन ग्रामीण इलाकों में शायद ही कोई असर देखने को मिला हो। श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा के नौहझील ब्लॉक के गांव भैरई में पूर्व माध्यमिक विद्यालय में अधिकतर समय ताला लटका रहता है। यहां भैसें बांधी जाती हैं।

31 दिसंबर 2017