जहरखुरानों ने महिला से 40 हजार लूटे

Kanshiram Nagar Updated Thu, 02 Aug 2012 12:00 PM IST
कासगंज। पर्व के मौके पर जहरखुरान भी सक्रिय हो गए हैं। जहरखुरानों ने एक महिला को अपना शिकार बनाकर उसके पास मौजूद 40 हजार रुपये की नगदी व उसके जेवरात लूट लिए, वहीं एक युवक से जहरखुरानी कर छह हजार रुपये की नगदी व मोबाइल लूट ले गए।
शमीमनाज पत्नी वसीम निवासी कासगंज राजस्थान की के पास जयपुर थीं। वहां से वे कासगंज के लिए लौट रहीं थीं। उन्हें अपने पुत्रों के प्रवेश बीएड में कराना था, जिसके लिए वे 40 हजार रुपये की नगदी लेकर आ रहीं थीं। उसे जहरखुरानी गिरोह के सदस्यों ने बातों में उलझाकर नशीले पदार्थ का सेवन करा दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। उसके पास मौजूद 40 हजार रुपये की नगदी एवं चार सोने सोने की चूड़ी, एक पेंडल, कान के वाले, एक जंजीर, दो अंगूठी लूट रास्ते में चंपत हो गए। वहीं बंदायू से ट्रेन में आ रहे राजेश पुत्र भल्लन को जहरखुरानों ने अपना शिकार बनाकर उसके पास से छह हजार रुपये की नगदी एवं मोबाइल आदि लूट ले गए। जब ट्रेन कासगंज पहुंची तो लोगों ने बेहोश देखा, जिसकी जानकारी जीआरपी पुलिस को दी गई। दोनों को ही बेहोशी की हालत में संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ये स्कूल है या तबेला?

यूपी में सरकार बदले बेशक काफी समय बीत चुका है, लेकिन ग्रामीण इलाकों में शायद ही कोई असर देखने को मिला हो। श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा के नौहझील ब्लॉक के गांव भैरई में पूर्व माध्यमिक विद्यालय में अधिकतर समय ताला लटका रहता है। यहां भैसें बांधी जाती हैं।

31 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls