बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

कानपुर: टल्ली सिपाही ने दुकान पर चढ़ाई गाड़ी, पब्लिक ने धुना, युवक की मौत

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कानपुर Published by: शिखा पांडेय Updated Thu, 21 May 2020 12:19 AM IST
विज्ञापन
नशे में सिपाही ने ली युवक की जान
नशे में सिपाही ने ली युवक की जान - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
कानपुर के जूही थाने में तैनात सिपाही कपिल ने बुधवार रात नशे में धुत होकर एक युवक को कुचलते हुए तीन को टक्कर मार दी। कार के नीचे आए गूंगे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया जहां उनकी हालत नाजुक बनी है। मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी सिपाही को पकड़कर जमकर पिटाई की।
विज्ञापन


उसके साथ मौजूद महिला सिपाही भाग निकली। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आरोपी घटना के समय अपने ही थाने की महिला सिपाही के साथ फर्राटा भर रहा था।  रात करीब 8 बजे वह किदवईनगर के विनोबा नगर पहुंचा। सिंचाई विभाग कॉलोनी के सामने विभाग में कार्यरत बजरंग सिंह का छोटा बेटा कुलदीप (30) मिथुन के ठेले के पास बैठकर चना खा रहा था।


सिपाही की कार कुलदीप को कुचलते आगे बढ़ गई। कार की टक्कर लगने से ठेले वाला मिथुन, उसका भाई संतोष और वहीं पर रहने वाली महिला होमगार्ड का बेटा अजय भी घायल हो गए। टक्कर मारने के बाद लोगों ने पीछा करके कार को रोककर कपिल और महिला सिपाही को बाहर निकाला।

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि दोनों नशे में झूम रहे थे। पब्लिक ने कपिल की पिटाई कर दी। किदवई नगर पुलिस कपिल को पकड़कर थाने लाई और मामले को दबाने में जुट गई। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों को धमकाया और मृतक परिवार को मुआवजा दिलवाने का आश्वासन देकर चुप करवाने का प्रयास किया। पुलिस के इस रवैये से स्थानीय लोग आक्रोशित होकर थाने पर जुटने लगे। मामला बढ़ता देख किदवईनगर पुलिस ने कपिल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

  • Downloads

Follow Us