लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Kanpur News ›   Conversion: Changed name, implicated student in love trap, then threatened

यूपी: नाम बदलकर छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया, फिर दी धमकी, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को भेजा जेल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, महोबा Published by: शिखा पांडेय Updated Sat, 18 Sep 2021 08:03 PM IST
सार

अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम का कहना है कि मामले में पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है।

Conversion: Changed name, implicated student in love trap, then threatened
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

महोबा जिले में धर्म छिपाकर प्रेमजाल में फंसाने का सनसनीखेज मामला उजागर हुआ है। आरोपी ने नाम बदलकर न सिर्फ छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया बल्कि धर्म उजागर होने पर धमकी दी। विरोध करने पर घर में घुसकर छात्रा से छेड़खानी कर दी।


पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़खानी, धमकी, एससीएसटी एक्ट व उत्तरप्रदेश विधि विरुद्ध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध अध्यादेश के तहत मामला दर्जकर आरोपी को जेल भेजा है। शहर के एक मोहल्ला निवासी 14 वर्षीय इंटर कॉलेज की छात्रा से एक माह पूर्व कस्बाथाई निवासी इशाक अली ने अपना नाम राज बताकर दोस्ती की।


उसका मोबाइल नंबर ले लिया। 15 दिन पहले छात्रा को जानकारी हुई कि बात करने वाला युवक राज नहीं बल्कि इशाक है तो उसने नंबर ब्लॉक कर बात करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद आरोपी कॉलेज व कोचिंग जाने के दौरान लगातार छात्रा को परेशान करता रहा और छेड़छाड़ की।

धमकी दी कि किसी से कुछ बताया तो जिंदगी बर्बाद कर दूंगा परिजनों को भी मार दूंगा। शुक्रवार की शाम कोचिंग से लौटते समय आरोपी ने छात्रा का पीछा करते हुए घर में घुस गया। जबरन छेड़खानी व दुष्कर्म की कोशिश की।
 

छात्रा ने शोर मचाया तो परिजन व पड़ोसी एकत्र हो गए और आरोपी को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। सूचना पर बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे। देर रात छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपी इशाक अली के खिलाफ कार्रवाई की है।

अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम का कहना है कि मामले में पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण कराया जा रहा है। मामले की विवेचना कराई जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

Followed