आरपी को देखने की होड़, वेंकटेश ने दिए टिप्स

Kanpur Updated Tue, 02 Oct 2012 12:00 PM IST
कानपुर। यूपी रणजी (सीनियर) टीम का कैंप सोमवार से ग्रीनपार्क में लगा। पहले दिन सुबह के सत्र में खिलाड़ियों ने कंडीशनिंग की। शाम को नेट्स पर सभी ने जमकर अभ्यास किया। इस दौरान आरपी सिंह को देखने के लिए युवा बेताब नजर आए। हर कोई उनकी मोबाइल से फोटो खींचता नजर आया। ग्रीनपार्क में सुबह 7.30 बजे आरपी सिंह, तन्मय श्रीवास्तव, सुदीप त्यागी, प्रवीण गुप्ता, अली मुर्तजा समेत कई खिलाड़ी अभ्यास के लिए पहुंचे। ग्राउंड पर सबसे पहले खिलाड़ियों को रोहित प्रकाश और पवन कुमार ने कंडीशनिंग कैंप कराया। सभी ने रनिंग के साथ एक्सरसाइज की। बीच-बीच में टीम के सीनियर कोच वेंकटेश प्रसाद एक-एक खिलाड़ी से नाम पूछते जा रहे थे। उनकी मदद मैनेजर आशीष विस्टन जैदी और बल्लेबाजी कोच रिजवान ने की। कैंप सुबह करीब 9.45 बजे खत्म हुआ। शाम को नेट्स पर टीम ने जमकर अभ्यास किया।

वंडरफुल स्टेडियम: वेंकटेश
कानपुर। ग्रीनपार्क स्टेडियम को देखते ही वेंकटेश प्रसाद के मुंह से अनायास ‘वंडरफुल स्टेडियम’ निकल पड़ा। उन्होंने पिच क्यूरेटर शिव कुमार से विकेट और नेट्स को लेकर काफी देर बात कही। शाम को नेट्स के लिए उन्होंने 3 विकेट तैयार करने को कहा। फिर वह मुस्कराते हुए खिलाड़ियों के पास पहुंचे। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि यह एक चैलेंज है। इस पर खरा उतरना उनकी प्राथमिकता होगी। उन्होंने बताया कि कैंप 15 दिन तक चलेगा। इस दौरान इनिंग मैच भी होंगे। इसमें बल्लेबाजों को जमकर खिलाया जाएगा। गेंदबाजों को भी भरपूर मौके दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि ग्रीनपार्क खूबसूरत स्टेडियम है। पिच क्यूरेटर भी काफी अच्छा है।


केमेस्ट्री रंग लाएगी-आरपी सिंह
कानपुर। टीम इंडिया में गेंदबाजी का जलवा बिखरने वाले तेज गेंदबाज आरपी सिंह का कहना है कि वेंकटेश प्रसाद को यूपी का हेड कोच बनाया जाना अच्छा निर्णय है। यूपी के खिलाड़ियों के साथ उनकी केमेस्ट्री रंग लाएगी। वेंकटेश प्रसाद ने अपने अनुभव से कई खिलाड़ियों को तराशा है। आरपी सिंह ने बताया कि वेंकटेश प्रसाद ने कई मौकों पर उनकी मदद की। जिसके चलते गेंदबाजी में काफी सुधार हुआ।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

थर्ड डिग्री से डरे युवक ने पुलिस कस्टडी में पिया तेजाब

एक लूट के मामले का जब उन्नाव पुलिस खुलासा नहीं कर पाई तो उसने एक शर्मनाक कृत्य को अंजाम दिया।

23 जनवरी 2018