पीपीएन में भिड़े 2 गुट

Kanpur Updated Thu, 06 Sep 2012 12:00 PM IST
कानपुर। पीपीएन कॉलेज में बुधवार को छात्रसंघ चुनाव को लेकर अध्यक्ष पद के 2 प्रत्याशियों के समर्थक साइकिल स्टैंड पर भिड़ गए। कॉलेज परिसर में जमकर लाठी-डंडे चले और अफरातफरी मच गई। ड्यूटी पर मौजूद रायफल पकड़े 2 सिपाही झगड़ा रोकने की जगह फोर्स आने का इंतजार करते रहे। मामले में घायल स्टूडेंट ने कर्नलगंज थाने में एक स्टूडेंट के खिलाफ मामला दर्ज कराया है जबकि कॉलेज प्रबंधन ने झगड़ा कॉलेज से बाहर होने की बात कहकर घटना से पल्ला झाड़ लिया। उधर, झगड़े के पीछे लड़की के साथ छेड़छाड़ की चर्चा भी रही।
दोपहर करीब 2 बजे पीपीएन डिग्री कॉलेज के साइकिल स्टैंड पर 2 गुटों में झगड़ा हो गया। देखते-देखते दोनों ओर से लाठी-डंडे चलने लगे। मारपीट में बीए फाइनल ईयर का स्टूडेंट विशु सोनकर घायल हो गया। वहां मौजूद सिपाहियों की सूचना पर फोर्स के साथ आए इंस्पेक्टर कर्नलगंज को विशु ने बताया कि वह अध्यक्ष पद के एक प्रत्याशी का समर्थक है। इस पर अध्यक्ष पद के एक अन्य प्रत्याशी के समर्थक मोनिश शिराकी, तारिक और फरहान ने 2 बाहरी लड़कों के साथ साइकिल स्टैंड पर उस पर हमला कर दिया और भाग गए। मारपीट में विशु के साथ पढ़ने वाले बीए फाइनल के स्टूडेंट राहुल सिंह और रजत यादव को भी चोट आई हैं। उधर, विशु की तहरीर पर कर्नलगंज थाने की पुलिस ने मोनिश के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है।

साइकिल स्टैंड और कॉलेज गेट के आसपास का मामला है। सुनने में आया है कि पुलिस आई थी। हमसे किसी स्टूडेंट ने शिकायत नहीं की। लड़के बाहरी थे या कॉलेज के, कहा नहीं जा सकता। हर समय तो हम गेट पर तो मौजूद रह नहीं सकते।
एसएन सिंह, प्रिंसिपल, पीपीएन डिग्री कॉलेज

विद्यार्थी संघर्ष सभा ने दिया समर्थन
कानपुर। विद्यार्थी संघर्ष सभा ने बुधवार को विकास नगर स्थित कार्यालय में सभा करके छात्रसंघ चुनाव में समर्थित प्रत्याशियाें की सूची घोषित की। संयोजक अंकित श्रीवास्तव के अनुसार डीएवी कॉलेज में अध्यक्ष पद के लिए राजेंद्र चंद्र मिश्रा, महामंत्री के लिए जागेंद्र स्वरूप अवस्थी, हरसहाय कॉलेज में अध्यक्ष के लिए अभय त्रिवेदी और महामंत्री के लिए सौरभ प्रजापति को समर्थन दिया गया है। बैठक में अभय प्रताप भट्ट, सौरभ मिश्रा, शाबाद अली, अभिनव कुशवाहा, प्रतीक शुक्ला आदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Chandigarh

Report: पंजाब में टूटने लगी है ड्रग माफिया की कमर, जानिए कैसे और क्यों?

पंजाब में अब ड्रग माफिया की कमर टूटने लगी है, मतलब सरकार ने प्रदेश में नशा खत्म करने के लिए जो वादा किया था, वह पूरा होता दिख रहा है।

20 जनवरी 2018

Related Videos

IIT-K के छात्रों ने बनाया हेलीकॉप्टर, 24 घंटे उड़ने की क्षमता

IIT कानपुर में पोस्ट ग्रैजुएट स्टूडेंट्स की टीम ने एक ऐसे हेलीकॉप्टर का निर्माण किया है जो 24 घंटे तक लगातार उड़ सकने में सक्षम है। इस टीम ने अपने हेलीकॉप्टर के डिजाइन को अमेरिकी हेलीकॉप्टर कॉन्टेस्ट में भेजा जहां उन्हें जीत भी हासिल हुई।

20 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper