बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

हादसों में सिपाही समेत तीन की जान गई

Kanpur	 Bureau कानपुर ब्यूरो
Updated Thu, 01 Oct 2020 11:49 PM IST
विज्ञापन
रोते-बिलखते परिजन। संवाद
रोते-बिलखते परिजन। संवाद - फोटो : CHIBRAMAU

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
कन्नौज। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार सिपाही और सौरखि-बिधूना मार्ग बाइक की चपेट में आकर बच्चे की जान चली गई। गुरसहायगंज क्षेत्र में रामगंज रामगंज बाईपास पर कार की टक्कर से बाइक सवार मामा की मौत हो गई और भांजा घायल हो गया। उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया है। अन्य हादसों में छह लोग घायल हो गए। इसमें एक को मेडिकल कालेज भेज गया है।
विज्ञापन

आगरा के आगरा जिले के खंदौली थाना क्षेत्र के गांव खिरिया निवासी अमित (35) पुत्र नेकसेराम पुलिस में सिपाही थे। उनकी तैनाती लखनऊ के थाना जानकीपुरम में थी। दो दिन पहले अमित छुट्टी पर घर आया था। छुट्टी पूरी होने पर गुरुवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से बाइक पर लखनऊ ड्यूटी पर लौट रहा था।

सिकंदरपुर गांव के पास ओवरटेक करते समय बाइक ट्रक में फंसकर 50 मीटर तक घिसटती चली गई। हेलमेट न लगाए होने से सिपाही के सिर में गंभीर चोटें आईं, इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पेट्रोलिंग टीम ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी। औरैया जिला के थाना एरवाकटरा की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया अमित की नवंबर में नवंबर में होनी थी। घर में इसकी तैयारियां चल रहीं थीं।
चपुन्ना क्षेत्र प्रतिनिधि के अनुसारग्राम नगरिया लाल शाह निवासी छोटेलाल को खाना देने पत्नी ममता खेत पर गई थी। उसके साथ आदित्य उर्फ अंकुर (04) था। मां बेटे सौरखि-बिधूना मार्ग से पैदल लौट रहे थे। आदित्य उल्टी दिशा में आ रही बाइक में फंसकर करीब 70 मीटर घिसटता चला गया। परिजन उसे सौ शय्या अस्पताल छिबरामऊ ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया। आदित्य चार भाइयो में सबसे छोटा था। ग्रामीणों ने बाइक चालक को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
तालग्राम के मोहल्ला जेरकिला निवासी किसान राजा (26) पुत्र हबीब की बुधवार रात करीब 11 बजे रामगंज बाईपास पर कार की टक्कर लगने से मौत हो गई और उनका भांजा गुरसहायगंज के सीमांत नगर निवासी भांजा रिजवान (21) पुत्र महबूब घायल हो गया। उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया है। मामा भांजे बाइक से समधन रिश्तेदारी से लौट रहे थे। हेलमेट न लगाए होने से राजा को सिर में गंभीर चोटें आईं। हादसे के बाद भाग रहे कार चालक को कुछ लोगों ने पकड़ने की कोशिश की तो उसने युवकों पर कार चढ़ाने का प्रयास किया। कोतवाली प्रभारी राजा दिनेश सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।
छिबरामऊ प्रतिनिधि के अनुसार नगर के मोहल्ला सैयदबाड़ा निवासी राशिद (22) पुत्र लालू अंसारी डेंटर बुधवार रात दुकान से घर लौटते समय डीसीएम की चपेट में आकर घायल हो गए। परिजन उन्हें सौ शय्या संयुक्त चिकित्सालय ले गए, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उधरनपुर निवासी शिवा(24) पुत्र मुन्नालाल ट्रक की टक्कर से घायल हो गया। उसे सौ शय्या संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
समधन प्रतिनिधि के अनुसार गुरसहायगंज फर्रुखाबाद मार्ग पर समधन की ओर से जा रहे टेंपो ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार सलीम पुत्र जावेद निवासी सौरिख और टेंपो सवार जानी पुत्र हनीफ निवासी समधन, मुस्लिम खान पुत्र आरिफ खान निवासी समधन, प्रमोद कुमार पुत्र जयराम निवासी ग्राम रोहली व राशिद खान निवासी समधन घायल हो गए। सभी को सीएचसी में भर्ती कराया। राशिद को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।
मालगाड़ी के कटकर श्रमिक ने जान दी
कन्नौज। शहर के मोहल्ला अलाउद्दीनपुर मकरंदनगर निवासी श्रमिक पप्पू शंखवार(25) को बुधवार रात आठ बजे पिता विकास शंखवार ने डांट दिया था। इसके बाद वह घर से चला गया। परिजनों ने तलाश की लेकिन पता नहीं चला। गुरुवार सुबह लगभग आठ बजे पप्पू ने जीटी रोड पर यूपीटी के सामने फर्रुखाबाद से कानपुर की ओर जा रही मालगाड़ी के सामने लेटकर जान दे दी। कोतवाल विकास राय ने परिजनों को सूचना दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मौके पर पहुंचे परिजनों से पुलिस ने जानकारी ली।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us