बदमाशों की फायरिंग से दहशत

Kannauj Updated Mon, 27 Aug 2012 12:00 PM IST
सौरिख (कन्नौज)। सीएसबी रोड स्थित एक रिटायर्ड शिक्षक के घर में घुसे बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जवाब में मोहल्ले के लोगों ने भी फायरिंग की। हालांकि बदमाश भाग गए लेकिन फायरिंग की घटना से लोगों में दहशत है। उधर पुलिस ऐसी किसी भी घटना की जानकारी से पल्ला झाड़ रही है।
सीएसबी रोड पर रिटायर्ड शिक्षक प्रभाकर सिंह का मकान है। शनिवार की रात बदमाश उनके मकान की छत पर चढ़ आए और जीने का ताला तोड़ने का प्रयास किया। आहट पाकर उनका लड़का बबलू जाग गया और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। इतने में मोहल्ले को लोग एकत्र होकर आ गए तब बदमाश फायरिंग करते हुए भाग गए। मोहल्ले के लोगों ने भी जवाब में फायरिंग की। घटना के बाद से मोहल्ले में दहशत बनी हुई है। उधर इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पूरी रात गश्त हो रही है। इस तरह की किसी घटना की जानकारी नहीं मिली है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018