जाम में फंसने पर एएसपी ने दो को किया लाइन हाजिर

Kannauj Updated Sat, 02 Jun 2012 12:00 PM IST
गुरसहायगंज (कन्नौज)। नगर के मुख्य चौराहे पर लगे जाम में फंसने से झल्लाए एएसपी ने पिकेट ड्यूटी कर रहे दो सिपाहियों को लाइन हाजिर करने के आदेश दिए हैं। कोतवाल ने बताया कि लिखित आदेश आने पर कार्रवाई की जाएगी। नगर में लगने वाले जाम से जहां आम आदमी को प्रतिदिन रूबरू होना पड़ता है। वहीं शुक्रवार की सुबह एएसपी के जाम में फंस जाने से दो पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की गाज गिर गई। गुरुवार को मिरगांवा गांव में हुई मोबाइल टावर कर्मी की हत्या के आरोप में हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ के लिए मुख्यालय से कोतवाली आ रहे एएसपी को भी जाम का सामना करना पड़ा। काफी प्रयास के बाद जाम खुलने पर वह कोतवाली पहुंचे, और जाम में फंसे रहने से उनका पारा चढ़ा रहा। उन्होंने पिकेट ड्यूटी कर रहे सिपाही राजेंद्र व सुबोधकांत को लाइन हाजिर करने का निर्देश दिया। मामले में कोतवाल जितेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि अभी आदेश नहीं प्राप्त हुआ है। लिखित सूचना आते ही कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018