उपचार न होने पर परिजनों ने काटा हंगामा

Kannauj Updated Fri, 01 Jun 2012 12:00 PM IST
कन्नौज। तिर्वा-खैरनगर मार्ग पर बुधवार को अनियंत्रित लोडर की टक्कर से जहां एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरा घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। शुक्रवार को इलाज न मिलने के कारण परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। बाद में पहुंचे डाक्टरों ने उसका उपचार किया।
खैरनगर निवासी आशीष (18) पुत्र जगमोहन सिंह अपने साथी के साथ बाइक पर घर जा रहे थे। तभी तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के ईटखारी गांव के सामने अनियंत्रित लोडर ने बाइक में टक्कर मार दी थी। इस दुर्घटना में आशीष के साथी की उपचार के दौरान सीएचसी लाते समय मौत हो गई थी। गंभीर रुप से घायल आशीष को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। बुधवार को उसका उपचार किया गया, लेकिन शुक्रवार को दोपहर बाद तक उसका कोई उपचार जिला चिकित्सालय में नहीं हुआ। इससे नाराज परिजनों ने चिकित्सालय में हंगामा काटना शुरू कर दिया। कुछ देर हंगामा काटने के बाद डाक्टरों की टीम मौके पर पहुंची। परिजनों से पूछताछ करने के बाद डाक्टर गीतम सिंह ने एक्सरे व अन्य रिपोर्ट की जांच की। परिजन इस बात को लेकर हंगामा काट रहे थे कि सुबह से अब तक आशीष को कोई दवा क्यों नहीं दी गई। बाद में उन्होंने डाक्टर से रिफर करने की बात कही। तब कहीं जाकर उपचार शुरू हुआ।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls