घर में घुसकर छेड़छाड़ पर लाठी डंडे चले

Kannauj Updated Sun, 06 May 2012 12:00 PM IST
छिबरामऊ (कन्नौज)। क्षेत्र के ग्राम बहवलपुर में बदनीयती से घर में घुसे लोगों ने तमंचे के बल पर महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले। कई लोगों को चोटें आईं हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से एनसीआर दर्ज की है।
बहवलपुर निवासी नगीना पत्नी नीरज ने एसपी को भेजे पत्र में कहा है कि उसके पति मजदूरी करने बाहर गए थे। शाम करीब 7.30 बजे गांव का गुरू उर्फ ब्रजेश पुत्र रामचंद्र उसके घर में घुस आया और तमंचा लगाकर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। शोरगुल सुनकर पड़ोस की रेखा व गीता ने आकर बचाया। घटना के बाद गांव के गुड्डू, दिलीप व प्रदीप ने उसे तथा उसके पति को धमकी दी कि कहीं शिकायत की तो जान से मार देंगे। साथ ही लाठी डंडों से पीटा। जब वह कोतवाली फरियाद लेकर पहुंची तो वहां पर उसकी साधारण एनसीआर दर्ज कर ली गई।
उधर दूसरे पक्ष से प्रदीप कुमार पुत्र रामरतन कोतवाली पहुंचे और गांव के बालकिशन व प्रमोद पुत्र मुन्ना, नीरज पुत्र श्यामदयाल व आशाराम के खिलाफ एनसीआर दर्ज कराई है कि वह दरवाजे पर बैठा था तभी यह सभी आए और गाली गलौज करते हुए लाठियों से मारपीट करने लगे।





बच्ची को ले जा रहे युवक को लोगों ने धुना
छिबरामऊ (कन्नौज)। कस्बा सिकंदरपुर में नशे में धुत एक युवक मेला देखने गई बच्ची को बदनीयती से पकड़कर बाग की तरफ ले जा रहा था। लोगों ने नजर पड़ते ही उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी।
कस्बा सिकंदरपुर में पहाड़मती देवी मंदिर के पीछे मेला चल रहा है। शनिवार की दोपहर करीब 2 बजे कस्बे की 8 वर्षीय बच्ची मेला देखने गई थी। वहां कस्बे का एक युवक पहले से ही शराब के नशे में घूम रहा था। बच्ची को अकेला देख उसने उसे बर्फ खिलाई तथा बाग की ओर ले जाने लगा। तभी वहां मौजूद कुछ लोगों की नजर उस पर पड़ गई। उन्होंने बच्ची को मुक्त कराकर युवक की धुनाई कर दी। तभी मौका पाकर वह भाग खड़ा हुआ। लड़की का पिता तांगा चला है। घटना के वक्त वह गांव से छिबरामऊ तांगा लेकर गया था। फिलहाल किसी ने भी घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी है। लड़की की दादी का कहना था कि जब उनका बेटा आएगा तभी कोई कार्रवाई की जाएगी। सिकंदरपुर चौकी पुलिस ने भी घटना की जानकारी से इंकार किया है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls