शेखाना में दुरुस्त होंगी पाइप लाइनें

Kannauj Updated Thu, 03 May 2012 12:00 PM IST
कन्नौज। शेखाना में पेयजलापूर्ति के लिए बनी पाइप लाइनें दुरुस्त की जाएंगी। बुधवार को जल निगम निर्माण खंड के अधिशासी अभियंता ने स्थलीय निरीक्षण कर जनता से समस्याएं पूछीं। उनका समाधान कराने की गुहार लगाई।
सपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला महासचिव हसीब हसन ने बताया कि बजरिया शेखाना बस्ती में करीब 200 घरों को पाइप लाइन डाले बिना छोड़ दिया गया। रास्ते में नाले पर पुलिया बनी है, जिस कारण विभागीय ठेकेदारों व कर्मचारियों ने इन घरों को छोउ़ दिया था। इसी तरह हारुन के घर से तौफीक के घर तक, बबलू के घर से इमरान के घर तक पाइप लाइन बिछाई ही नहीं गई है। इसी तरह कई घरों के कनेक्शन सही जगह जुड़े न होने के कारण पानी पहुंच ही नहीं रहा है। तीन दिन पहले इस मुद्दे पर सपाइयों ने एक्सईएन से शिकायत दर्ज कराई थी।
बुधवार को एक्सईएन मौके पर पहुंचे और स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि पानी संकट समाधान कराने के लिए अवशेष इलाकों में पाइप लाइन डाली जाएगी। जहां गड़बड़ी है वहां तुरंत सुधार कराया जाएगा। इस मौके पर शालू खान, तौसीफ रजा, हारुन हसन, आरिफ जमा, मसूद अहमद, कादिर खान, मनोज टम्टा, मो. जफर, डीएस कटियार रियाज अंसारी ने मुहल्ले में भीषण पेयजल संकट होने की शिकायत की। शमशे आजम, आलम हसन, हासिम हुसैन, अफजल हुसैन, मो. इमरान, बिलाल आदि मुहल्लेवासियों ने बताया कि गरमी बढ़ते ही पानी के लिए भटकना पड़ रहा है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls