नो-इंट्री में वाहन, जीटी रोड कई बार जाम हुई

Kannauj Updated Sat, 22 Dec 2012 05:30 AM IST
कन्नौज। नो इंट्री में बड़े वाहनों के घुसने से शुक्रवार को जीटी रोड पर दीवानी न्यायालय के सामने फिर कई बार जाम लगा। आधे-पौन घंटे के इस जाम को कभी पुलिस तो कभी राहगीर खुलवाते रहे। जाम से राहगीर बेहाल रहे।
न्यायालय के सामने बने दोनों तरफ के फुटपाथ पर अतिक्रमण कर लिया गया है। इससे वाहन चालकों को दिक्कत होती है। दो बड़े वाहनों के आमने-सामने आ जाने पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। वैसे तो ट्रकों पर शहर से गुजरने में दिन के वक्त नो इंट्री लगा दी गई है, लेकिन तमाम ट्रक बेखौफ होकर गुजरते रहते हैं। पुलिस भी ट्रक चालकों पर कोई कार्रवाई नहीं करती है। नतीजतन दीवानी न्यायालय के सामने दिन में कई बार जाम लग जाता है। न्यायालय के निकट ही रेलवे स्टेशन रोड है। यहां से भी कई वाहन आते-जाते हैं।
जाम लगने के कारण पैदल चलने वाले यात्रियों को निकलने के लिए जगह नहीं रहती। काफी देर खड़े होने के बाद उन्हें निकलने का रास्ता मिलता है। मालूम हो कि पूर्व पुलिस अधीक्षक ने पूरब और पश्चिम दिशा से ट्रकों को ओवरब्रिज के ऊपर से निकलने के आदेश दिए थे। पुलिस की कड़ाई के चलते ट्रक सरायमीरा से होकर नहीं गुजरते थे। यदि कोई ट्रक गुजरता था तो उसका चालान काटा जाता था। अब यह व्यवस्था धड़ाम हो गई है। ट्रक धड़ल्ले से शहर से होकर निकलते हैं, जिससे जाम लग जाता है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018