वकीलों का आंदोलन चौथे दिन भी रहा जारी

Kannauj Updated Sun, 16 Dec 2012 05:30 AM IST
छिबरामऊ (कन्नौज)। एसीजेएम कोर्ट की स्थापना की मांग को लेकर वकीलों का आंदोलन चौथे दिन भी जारी रहा। शनिवार को वकीलों ने तहसील परिसर में जुलूस निकाल कर नारेबाजी की। उधर हड़ताली वकीलों के प्रतिनिधि मंडल से एडीएम की भी फोन पर वार्ता हुई लेकिन नतीजा कुछ भी नहीं निकला।
बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एमपी सिंह यादव व महासचिव जितेंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में शनिवार को वकीलों ने तहसील परिसर में जुलूस निकाल कर शासन प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। इसके बाद धरने पर बैठे गए। उधर अपर जिलाधिकारी रमेशचंद्र यादव ने फोन पर वार्ता कर हड़ताल समाप्त करने का आग्रह किया लेकिन वकीलों ने स्पष्ट कह दिया कि बिना एसीजेएम कोर्ट की स्थापना के कोई बात स्वीकार नहीं।
उप निबंधक कार्यालय में चल रही तालाबंदी के कारण जहां प्रति दिन लाखों रूपए राजस्व की क्षति हो रही है वहीं अन्य प्रक्रियाएं भी बिल्कुल ठप पड़ी है। उधर वकील भी अपनी मांग पर अड़े हुए हैं उनका स्पष्ट कहना है कि एसीजेएम कोर्ट की स्थापना के बिना कुछ भी स्वीकार्य नहीं।
इस मौके पर सरोज दुबे, रमाकांत दीक्षित, सतेंद्र पाठक, अवनींद्र यादव, जयवीर सिंह यादव, अरविंदकुमार सिंह राठौर, राजीवकुमार सिंह राठौर, रामरक्षपाल सिंह, राजीव हजेला, मधुकर, फहीमजमा खां, सैयद मो.आमिर रिजवी, शिवकुमार गुप्ता, अंकुर मिश्रा, चंद्रजीत यादव, सुरेंद्र यादव, रजनीश यादव, अनिल यादव, कन्हई सिंह वर्मा, देवेश शुक्ला, अशोक श्रीवास्तव, राघवेंद्र सहाय सक्सेना, श्यामकुमार भारती, आशीष कश्यप, धर्मेंद्र चतुर्वेदी व हरीशंकर मिश्रा आदि तमाम अधिवक्ता मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls