चोरी की बाइक और तमंचा संग धरा गया

Kannauj Updated Wed, 12 Dec 2012 05:30 AM IST
तिर्वा (कन्नौज)। कोतवाली पुलिस ने बलनपुर गांव की पुलिया के निकट से सोमवार की रात एक अपराधी को चोरी की हीरोहांडा बाइक, एक देशी तमंचा व छह कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
तिर्वा कोतवाली प्रभारी सुनील कनौजिया ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि बदमाश हजारी नट का साला सुनील उर्फ पिंटू पुत्र झब्बरनट निवासी विधईपुर्वा थाना तिर्वा बलनपुर पुलिया के पास मौजूद है। सुनील पर छिबरामऊ, सौरिख, औरैया व फर्रुखाबाद जिलों में एक दर्जन से अधिक लूट व अपहरण के संगीन मामले दर्ज हैं। इस सूचना पर पुलिस ने उसकी घेराबंदी की। गिरफ्तारी के दौरान बरामद हुई मोटर साइकिल में दो नंबर प्लेट मिलीं। दोनों प्लेटों में अलग-अलग नंबर दर्ज थे। पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि यह बाइक उसने फर्रुखाबाद से चोरी की थी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls