बाइकर्स गैंग ने रूपयों भरा थैला लूटा

Kannauj Updated Thu, 08 Nov 2012 12:00 PM IST
छिबरामऊ (कन्नौज)। बुधवार की दोपहर करीब 2 बजे भीड़भाड़ वाले नगर के मुख्य मार्ग पर सर्राफा बाजार में बाइकर्स गैंग ने एक महिला से रूपयों भरा थैला लूट लिया। थैले पर झपट्टा मारने से महिला सड़क पर जा गिरी जिससे उसका सिर फट गया। सरेबाजार हुई लूट की वारदात से हड़कंप मच गा। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई लेकिन तब तक बाइक सवार लुटेरे रफूचक्कर हो चुके थे। घटना से आक्रोशित व्यापार मंडल का प्रतिनिधि मंडल कोतवाली जाकर सीओ रमेशकुमार भारतीय से मिला। देर शाम तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।
क्षेत्र के ग्राम खजुरागढ़ निवासी रामनारायन वर्मा प्रायमरी विद्यालय जगदीशपुर से हेड मास्टर पद से रिटायर हो चुके हैं। बुधवार को वह अपनी पत्नी रामवती के साथ नगर की सब्जी मंडी में स्थित आर्यावर्त ग्रामीण बैंक से अपने खाते से 50 हजार रूपए अपनी लड़की की शादी के लिए निकालने आए थे। उन्होंने अपनी लड़की की शादी के लिए मोहम्मदाबाद थानांतर्गत ग्राम पसनिंगपुर में लड़का देखा है।
हेड मास्टर रामनारायन वर्मा ने पीपल चौराहे पर व्यापार मंडल के जिला महामंत्री राजीव दुबे के प्रतिष्ठान पर अपनी बाइक खड़ी कर दी वहां से वे अपनी पत्नी को साथ लेकर बैंक पहुंचे। खाते से 50 हजार रूपए निकाल कर उन्होंने साथ लाए थैले में रख दिए और थैला अपनी पत्नी को पकड़ा दिया। बैंक से पैदल ही वे दोनों पीपल चौराहे की तरफ चल दिए। वे आगे थे उनकी पत्नी चंद कदम उनसे पीछे चल रही थी। अभी वे लोग सर्राफा बाजार में सराय के पास पहुंचे थे तभी पीछे से आ रही लाल रंग की सीबीजेड बाइक रामवती के पास आकर रूकी जब तक वे कुछ समझ पाती बाइक पर पीछे बैठे युवक ने झपट्टा मार कर थैला छीन लिया। अचानक हुए इस हमले में वे सड़क पर जा गिरी जिससे उनका सिर फट गया। उधर बाइक सवार तेज रफ्तार से पीपल वाली गली से होते हुए कहीं रफूचक्कर हो गए।
लूट की घटना होते ही पीपल चौराहे पर लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस को सूचना दी गई। कस्बा चौकी इंचार्ज सुदीप मिश्रा मौके पर पहुंचे तथा घटना का शिकार हुए दंपति से पूंछतांछ कर बाइकर्स गैंग की तलाश में जुट गए।
उधर व्यापार मंडल के जिला महामंत्री राजीव दुबे, जिला मंत्री रामानंद वर्मा, कोषाध्यक्ष नरेश वर्मा, नगर अध्यक्ष सुरेश वर्मा पेंटर, संरक्षक श्रवणकुमार तोमर आदि व्यापारी पीड़ित दंपति को लेकर कोतवाली पहुंचे तथा वहां मौजूद सीओ रमेशकुमार भारतीय से मिलकर घटना की जानकारी देते हुए इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए तथा दीपावली के त्यौहार पर बाजार में भीड़भाड़ को देखते हुए पुलिस गश्त बढ़ाए जाने की मांग की।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018