आरोपी को छुड़ाने के लिए सपा नेता ने काटा हंगामा

Kannauj Updated Sat, 13 Oct 2012 12:00 PM IST
गुरसहायगंज (कन्नौज)। तमंचा सहित पकड़े गए क्षेत्र पंचायत सदस्य को छुड़ाने के लिए एक सपा नेता ने गुरुवार की देररात कोतवाली में जमकर गदर काटी। साथ ही एक दारोगा को देख लेने की धमकी दी।
थाना क्षेत्र के गांव बनपुरा नरायनपुर निवासी प्रधानपति इंद्रपाल शर्मा गुरुवार को अनौगी से वापस बाइक से घर जा रहे थे तो रास्ते में गांव अमानपुरवा निवासी क्षेत्र पंचायत सदस्य राकेश यादव ने उन्हें तमंचा दिखाकर धमकाया और शराब के लिए रुपए मांगे। कोतवाली पहुंचे प्रधानपति ने पुलिस को घटना से अवगत कराया। इस पर हल्का के दारोगा मीहलाल ने राकेश को तमंचा व कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया। इसकी जानकारी होते ही एक सपा नेता अपने कई साथियों सहित कोतवाली जा पहुंचे और राकेश को छोड़ने के लिए पुलिस पर दबाव बनाया। दारोगा मीहलाल से अभद्रता कर देख लेने की धमकी दी। सपा नेता का कहना था कि पुलिस ने राकेश पर तमंचा अपनी ओर से लगाकर बंद किया है। काफी देर चले हंगामे के बाद कोतवाल ने घटना से पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018