सलमान और लुईस के पुतले फूंक किया प्रदर्शन

Kannauj Updated Sat, 13 Oct 2012 12:00 PM IST
कन्नौज। समाजसेवी अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में इंडिया अंगेस्ट करप्शन के कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय कानून मंत्री सलमान खुर्शीद और लुईस खुर्शीद का पुतला फूंका। नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि घोटाले करके देश को लूट रहे भ्रष्टाचारियों का अंत निकट है। जनता लूटखसोट करने वालों को आने वाले चुनाव में सबक सिखाएगी।
इंडिया अगेंस्ट करप्शन के तत्वावधान में शाम चार बजे जिला प्रभारी रोहित तिवारी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने तिर्वा क्रासिंग चौराहे पर केंद्रीय कानून मंत्री सलमान खुर्शीद के विरोध में मुरदाबाद के नारे लगाए। वक्ताओं ने कहा कि विकलांगों के उपकरण के नाम पर लाखों रुपये का बंदरबांट करने के मामले की उच्च स्तरीय जांच हो। इस घोटाले में शामिल लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखाकर उन्हें जेल भेजा जाए।
कार्यकर्ताओं ने कहा कि ट्रस्ट के जरिए धोखाधड़ी बेहद दुखद है। विकलांगों के लिए आए धन को डकारने वालों को माफ नहीं किया जाना चाहिए। ऐसे लोगों को पकड़ने के बजाय अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कराकर केंद्र सरकार तानाशाही का परिचय दे रही है। प्रदर्शन के दौरान युवा व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष पुष्कर मिश्रा, राकेश कटियार, डा. रोहित कटियार, अजय पटेल, अनुराग मिश्रा, अरुण शुक्ला, एके सिंह, संजीव गुप्ता, राहुल दुबे, हीराजी आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018