विज्ञापन

शराब की दुकान में तोड़फोड़,,-City

Jhansi Bureauझांसी ब्यूरो Updated Tue, 11 Sep 2018 09:56 PM IST
ख़बर सुनें
फोटो
विज्ञापन
विज्ञापन
शराब की दुकान पर उतरा महिलाओं का गुस्सा, तोड़फोड़
- शराबियों की बदतमीजी से मुहल्लेवासी थे परेशान
- पुलिस ने स्थिति को संभाला, संचालक ने बंद की दुकान
अमर उजाला ब्यूरो
झांसी।
नईबस्ती के बररयाना मुहल्ले की एक गली में देशी शराब की दुकान खुलने के बाद हो रही परेशानी के कारण मंगलवार को महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा। महिलाओं ने दुकान में घुसकर शराब के क्वार्टरों को सड़क पर फेंक दिया और तोड़फोड़ की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। फिलहाल, संचालक ने दुकान को बंद कर दिया है।
नईबस्ती के छुट्टू का बगीचा बररयाना मुहल्ले में छह सितंबर को लाइसेंसी संजू परिहार ने देशी शराब की दुकान खोल ली थी। कुछ शौकीन तो शराब खरीदने के बाद चले जाते और कुछ सामने लगे हैंडपंप पर ही पानी लेकर पीना शुरू कर देते। शराब पीने के बाद शौकीन बदतमीजी भी करने लगे। इससे महिला और युवतियों को मौके से निकलने में डर लगने लगा। इससे मुहल्लेवासी परेशान होना शुरू हो गए।
मंगलवार को मुहल्ले की महिलाओं के सब्र का बांध टूट गया। दुकान खुलते ही वह अंदर घुस गईं और उन्होंने क्वार्टरों को सड़क पर फेंक दिया। तोड़फोड़ की। आरोप है कि कुछ लोग अपनी जेबों में भरकर क्वार्टर भी ले गए। इधर, खबर लगने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस पहुंचने के बाद लोग इधर- उधर हो गए। आगे विवाद न बढ़े, इस कारण संचालक ने भी दुकान बंद कर दी।

फोटो
पहले बिकती थी कच्ची शराब
दुकान के पास ही पहले कच्ची शराब बिकती थी। किसी तरह मुहल्लेवालों ने उससे छुटकारा पाया तो देशी शराब की दुकान खुल गई। शराबियों के जमावड़े के कारण गली से निकलना मुश्किल हो जाता है।
अनीता, स्थानीय निवासी।

फोटो
बदतमीजी करते हैं शराबी
दुकान के सामने ही हैंडपंप लगा है, जहां महिलाएं पानी भरती हैं। महिलाओं को देखकर शराबी छींटाकशी करते हैं। इससे महिलाओं का पानी भरना तक मुश्किल हो गया है।
नीलम, स्थानीय निवासी।

दुकान दूसरी जगह खोलने को कहा
जिला आबकारी अधिकारी गंगाराम ने बताया कि इस दुकान का आवंटन 11 जुलाई को हुआ था। तीस लाख रुपये लाइसेंसी फीस है। संचालक गलत नहीं है। संचालक से कहा गया है कि वह ऐसी जगह दुकान खोले, जहां लड़ाई झगड़ा न हो। उसे दूसरी जगह दुकान खोलने को कहा गया है।

Recommended

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पाएं हमारे अनुभवी ज्योतिषाचार्य से
ज्योतिष समाधान

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पाएं हमारे अनुभवी ज्योतिषाचार्य से

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पाएं हमारे अनुभवी ज्योतिषाचार्य से
ज्योतिष समाधान

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पाएं हमारे अनुभवी ज्योतिषाचार्य से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

देखते ही देखते जलकर खाक हुई बस, चार की मौत

यूपी में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। दिल्ली से लखनऊ जा रही एक बस डिवाइडर से टकरा गई। फिर उसमें आग लग गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।

25 मार्च 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election