बालिका की हत्या के मामले में कई संदिग्ध हिरासत में

Jhansi Updated Wed, 29 Jan 2014 05:49 AM IST
झांसी। नवाबाद थाना क्षेत्र स्थित गल्ला मंडी के निकट कंजड़ डेरे के पास हुई बालिका की हत्या के मामले में पुलिस ने आसपास रहने वाले कुछ संदिग्ध युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस को जल्द ही आरोपी तक पहुंचने की उम्मीद है।
गौरतलब है कि शहद व चटाई बेच कर अपने परिवार का भरण पोषण करने वाला कानपुर के औरैया क्षेत्र का एक खानाबदोश परिवार शनिवार से नवाबाद क्षेत्र की गल्ला मंडी के आगे डड़ियापुरा मार्ग पर कंजड़ों के डेरा पर ठहरा था। शाम को शौच के लिए गई इस परिवार की 11 वर्षीया बालिका का शव रविवार को सुबह एक लकड़ी के खोखे में पड़ा मिला था। पुलिस ने पीड़ित पिता हुकुम सिंह की तहरीर पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 302 हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था। मंगलवार को पुलिस ने डेरे के आस पास रहने वाले कुछ नशेड़ी युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत लिया। पुलिस का मानना है कि दुष्कर्म में सफल न होने पर किसी अराजक तत्व ने उसकी गला दबा कर हत्या की है। इस मामले में सीओ सिटी कल्याण सिंह यादव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। हत्या का कारण गला दबाना सामने आया है।



भूषण हत्याकांड में पुलिस को साथी की तलाश
झांसी। कोतवाली क्षेत्र के बाहर सैयर गेट में हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस उसके साथी की तलाश में जुटी हुई हैं, जो घटना की रात उसे अपने साथ दुकान से ले गया था। पुलिस को उम्मीद है कि उसके पकड़े जाने के बाद घटना का खुलासा हो जाएगा।
कोतवाली क्षेत्र के बाहर सैयर गेट में हुई कुष्टयाना मुहल्ला निवासी भूषण शाक्या की हत्या के मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगा है। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में पाया कि मृतक शराब पीने का आदी था। न्यू रोड पर स्थित दवा की दुकान में काम करने वाला भूषण अक्सर रात में दोस्तों के साथ चला जाता था। घटना की रात भी दुकान बंद होने के समय उसका एक दोस्त उसे लेने आया था। पुलिस ने उसके दोस्त के घर पर दबिश दी, लेकिन वह घर से गायब मिला।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी के इस टोल प्लाजा पर MLA के रिश्तेदार का तांडव!

यूपी में टोल प्लाजा पर मारपीट की घटना कोई नई बात नहीं है। झांसी में टोल टैक्स मांगने पर खुद को विधायक का रिश्तेदार बताया और टोल कर्मियों की पिटाई कर दी। हालांकि ये साफ नहीं है कि ये कौन लोग हैं।

4 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls