पत्थर से सिर कुचलकर हत्या

Jhansi Updated Sun, 26 Jan 2014 05:51 AM IST
झांसी। कोतवाली थानांतर्गत सैयरगेट बाहर शुक्रवार की रात दुस्साहसिक तरीके से अज्ञात व्यक्ति की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। शनिवार तड़के मार्ग के बीचों बीच खून से लथपथ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पत्थर, देसी शराब की बोतल व नमकीन के पाउच बरामद किए हैं।
सैयर गेट बाहर क्षेत्र की घनी बस्ती में हनुमान जी का मंदिर है। नजदीक में राजकुमार पुत्र पातीराम अपने परिवार के साथ रहते हैं। शनिवार सुबह करीब छह बजे जब लोग जागकर घरों से बाहर निकले तो उन्हें मंदिर के पास अज्ञात व्यक्ति का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। नजदीक में हत्या में प्रयुक्त खून से सना पत्थर, देसी शराब के दो खाली और एक भरा क्वार्टर पड़े मिले। सूचना फैलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पड़ताल की। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के काफी प्रयास किए मगर सफलता नहीं मिली। मृतक की उम्र करीब 41 वर्ष है। वह ग्रे कलर के स्पोर्ट्स शूज, काले मौजे, लाल पट्टी का रेडीमेड स्वेटर पहने था। इस मामले की रिपोर्ट राजकुमार की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ दर्ज कर ली है। वहीं, अज्ञात की शिनाख्त और हत्यारों की तलाश में पुलिस की टीमें जुट गई हैं।
सूत्रों का कहना है कि रात करीब एक-डेढ़ बजे के बीच वहां से दोपहिया वाहन से दो लोग गुजरे थे। उन्होंने घटनास्थल स्थल पर तीन लोगों को बातचीत करते देखा था। कोतवाली प्रभारी मंगलाप्रसाद तिवारी ने बताया कि मौका ए वारदात को देखकर लगता है कि मृतक व हमलावरों ने पहले शराबी पी होगी। इसके बाद दो लोगों ने उसे कब्जे में करके सिर पर पत्थर मार कर उसकी हत्या की होगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी के इस टोल प्लाजा पर MLA के रिश्तेदार का तांडव!

यूपी में टोल प्लाजा पर मारपीट की घटना कोई नई बात नहीं है। झांसी में टोल टैक्स मांगने पर खुद को विधायक का रिश्तेदार बताया और टोल कर्मियों की पिटाई कर दी। हालांकि ये साफ नहीं है कि ये कौन लोग हैं।

4 जनवरी 2018