तहसील दिवस से मायूस लौटे फरियादी

Jhansi Updated Wed, 22 Jan 2014 05:51 AM IST
झांसी। मंगलवार को तहसील दिवस का आयोजन हुआ, जिसमें विभिन्न विभागों से संबंधित 52 शिकायतें दर्ज की गईं। मौके पर केवल एक ही समस्या का निस्तारण हो पाया।
खंडेराव गेट बाहर गांधी भवन में उप जिलाधिकारी (सदर) भगवान शरण की अध्यक्षता में आयोजित तहसील दिवस में पुलिस विभाग की पांच, राजस्व विभाग की सात, शिक्षा विभाग की चार, स्वास्थ्य विभाग की दो व विकास विभाग की एक शिकायत दर्ज की गई। इसके अलावा अन्य विभागों से जुड़ीं 33 शिकायतें आईं। तहसील दिवस में मौजूद प्रशासनिक अमला इनमें से महज एक शिकायत ही मौके पर निपटा पाया। अधिकारियों को सात दिन के भीतर गुणवत्तापूर्ण ढंग से शिकायतों के निस्तारण के निर्देश दिए गए।
इस मौके पर तहसीलदार सदर राजेंद्र बहादुर, नायब तहसीलदार आर के शुक्ला व प्रीति जैन समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। वहीं, डरू भौंडेला निवासी राकेश कुमार अग्रवाल ने सार्वजनिक रास्ते से अवैध निर्माण हटाने की मांग की।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी के इस टोल प्लाजा पर MLA के रिश्तेदार का तांडव!

यूपी में टोल प्लाजा पर मारपीट की घटना कोई नई बात नहीं है। झांसी में टोल टैक्स मांगने पर खुद को विधायक का रिश्तेदार बताया और टोल कर्मियों की पिटाई कर दी। हालांकि ये साफ नहीं है कि ये कौन लोग हैं।

4 जनवरी 2018