बुंदेली कलाकारों ने बिखेरा जलवा

Jhansi Updated Fri, 14 Dec 2012 05:30 AM IST
झांसी। झांसी महोत्सव के दरम्यान बुंदेली मंच पर भी धूम मची हुई है। गांव- गांव से आए कलाकार बुंदेली कला शैली के एक से बढ़कर एक रंग दिखा रहे हैं। गीत नृत्य के यहां अनेकानेक कार्यक्रम हो रहे हैं।
क्राफ्ट मेला ग्राउंड के सामने स्थित बुंदेली मंच पर बृहस्पतिवार को कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि एसडीएम सदर भगवान शरण ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। इस दौरान कलाकारों ने शानदार प्रस्तुतियां दीं। किसी ने कछियाई नृत्य दिखाया तो कोई ढोलक की थाप पर थिरका। सबसे ज्यादा वाहवाही भगवान नारायण समाधिया ने लूटी। उन्होंने गले से घुंघरुओं की छनछनाहट व छुमछुम करती पायल की हूबहू आवाज निकाली। इस दौरान केशवानंद कुशवाहा, मास्टर शबाव, कामता प्रसाद कुशवाहा, बेबी इमरान, विवेक गुप्ता, मनीष तिवारी, वृंदावन, जसवंत सिंह, कमलेश निरंजन, रघुवीर चौहान, रामसेवक अहिरवार, राजकुमार समाधिया, अशोक कुमार सविता, गंगा सिंह सेरसा, श्रीपत पाल मनमौजी, बालक दास, अजय राम राजपूत, बृजेश कुमार, अरविंद सिंह बुंदेला आदि ने कार्यक्रमों की प्रस्तुति की। संचालन पन्नालाल असर व वनमाली वर्मा ने किया।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी के इस टोल प्लाजा पर MLA के रिश्तेदार का तांडव!

यूपी में टोल प्लाजा पर मारपीट की घटना कोई नई बात नहीं है। झांसी में टोल टैक्स मांगने पर खुद को विधायक का रिश्तेदार बताया और टोल कर्मियों की पिटाई कर दी। हालांकि ये साफ नहीं है कि ये कौन लोग हैं।

4 जनवरी 2018