अज्ञात वाहनों की टक्कर से दो की मौत

Jhansi Updated Wed, 12 Dec 2012 05:30 AM IST
झांसी। अलग- अलग स्थानों पर अज्ञात वाहनों की टक्कर से एक ग्रामीण समेत दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में से एक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।
बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम बचावली बुजुर्ग निवासी लखन (28) सोमवार को मोंठ थाना क्षेत्र के ग्राम बम्हरौली में रहने वाले एक रिश्तेदार के घर गया था। शाम को वह वापस लौट रहा था। तभी ग्राम बम्हरौली की मुख्य सड़क पर अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। दुर्घटना की खबर लगने पर मोंठ थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक ग्रामीण की मौत हो चुकी थी। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भेज दिया।
उधर, मंगलवार की सुबह जेल चौराहा के निकट एक युवक (35) का शव पड़ा पाया गया। हालत देखकर लग रहा था कि किसी वाहन की टक्कर लगने से उसकी मौत हो गई। उसके हाथ व चेहरे पर चोट के निशान व खून से सने थे। मृतक चेकदार नीली, लाल रंग की शर्ट व मटमेले रंग का पेंट पहने था। सूचना पर पहुंची नवाबाद थाना पुलिस ने घटनास्थल का अवलोकन करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भेज दिया।

सल्फास ने ली जान
झांसी। सल्फास का सेवन करने वाले मजदूर ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
मध्य प्रदेश के सोनागिर थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम मुरैरा निवासी रमेश कुशवाहा के पुत्र दिनेश (25) ने कतिपय कारणों को लेकर सोमवार को सल्फास का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे गंभीर हालत में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी के इस टोल प्लाजा पर MLA के रिश्तेदार का तांडव!

यूपी में टोल प्लाजा पर मारपीट की घटना कोई नई बात नहीं है। झांसी में टोल टैक्स मांगने पर खुद को विधायक का रिश्तेदार बताया और टोल कर्मियों की पिटाई कर दी। हालांकि ये साफ नहीं है कि ये कौन लोग हैं।

4 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls