क्लीनर नहीं, किसी और ने की हत्या!

Jhansi Updated Wed, 24 Oct 2012 12:00 PM IST
झांसी। बिजौली चौकी पर खड़े ट्रक में दुस्साहसिक तरीके से ट्रक मालिक की हत्या का मामला उलझ गया है। परिजनों ने पुलिस की संभावना को सिरे से नकारते हुए कहा है कि यह काम क्लीनर का नहीं, किसी और का है। अगर क्लीनर को ही हत्या करनी थी तो वह चौकी के पास ही क्यों करता, कहीं भी वह मालिक को मौत के घाट उतार सकता था। लेकिन, पुलिस क्लीनर को आधार बनाकर ही आगे बढ़ रही है।
मालूम हो कि आरटीओ (संभागीय परिवहन विभाग) के सचल दल द्वारा रविवार को चेकिंग के दौरान ओवर लोडिंग पर रायपुर से आ रहे सरियों से भरे ट्रक संख्या एचआर55जी- 9562 को सीज करके बिजौली पुलिस चौकी के हवाले कर दिया गया था। ट्रक को स्वयं मालिक पटियाला के लहरा थानांतर्गत रामगढ़ निवासी शिक्षा सिंह का पुत्र अवतार सिंह चला रहा था। सोमवार सुबह अवतार सिंह लहूलुहान अवस्था में ट्रक की केबिन में पड़ा मिला। पुलिस ने उसे मेडिकल कालेज पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्या की शक क्लीनर पर जताया था, लेकिन सूचना पर झांसी आए मृतक के मामा हरियाणा के जिला कैथल के गोला थानांतर्गत नन्दगढ़ निवासी रनजीत सिंह इससे इत्तेफाक नहीं रखते। वह कहते हैं कि ट्रक दिल्ली की एनजीआर (नागपुर गोहाटी रोडवेज) से माल लेकर रायगढ़ के लिए चला था। ट्रक में क्लीनर नहीं था। माल खाली करने के बाद वहां से सरिया लेकर ट्रक 19 अक्तूबर को दिल्ली के लिए चला। 20 को ट्रक मंडला के एक ढाबे पर पूरी रात खड़ा रहा। 21 की सुबह मंडला से चलकर झांसी आ गया, जहां उसे पकड़ लिया गया। अगर क्लीनर को हत्या करनी होती तो कहीं भी कर सकता था। वह पुलिस चौकी पर क्यों वारदात को अंजाम देता, जबकि वहां काफी ट्रक भी खडे़ थे। उन्होंने बताया कि सुबह चार बजे तक अवतार को चौकी के पास लोगों ने ट्रक छुड़ाने की बात करते हुए देखा था। उन्होंने दावा किया कि अवतार सिंह का किसी और से विवाद हुआ जिसने सिर पर प्रहार करके लहूलुहान कर दिया, जिससे उसकी मौत हुई।
वहीं, थानाध्यक्ष एमपी सिंह का कहना है कि क्लीनर को चालक अवतार के साथ देखा गया था। क्लीनर से किसी खास बात को लेकर अवतार का विवाद हुआ। मौका लगते ही क्लीनर ने भारी वस्तु से प्रहार किया। उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है। जल्द ही हत्यारोपी कब्जे में होगा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी पुलिस भर्ती को लेकर युवाओं में जोश, पहले ही दिन रिकॉर्ड रजिस्ट्रेशन

यूपी पुलिस में 22 जनवरी से शुरू हुआ फॉर्म भरने का सिलसिला पहले दिन रिकॉर्ड नंबरों तक पहुंच गया।

23 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी के इस टोल प्लाजा पर MLA के रिश्तेदार का तांडव!

यूपी में टोल प्लाजा पर मारपीट की घटना कोई नई बात नहीं है। झांसी में टोल टैक्स मांगने पर खुद को विधायक का रिश्तेदार बताया और टोल कर्मियों की पिटाई कर दी। हालांकि ये साफ नहीं है कि ये कौन लोग हैं।

4 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper