जेवर चोरी होने के गम में महिला ने जान दी

Jhansi Updated Mon, 15 Oct 2012 12:00 PM IST
झांसी/बरुआसागर । एक- एक पैसा जोड़कर बहू के लिए बनवाए गए जेवरात और नकदी चोरी के सदमे में डूबी महिला ने शनिवार रात कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
बरुआसागर थानांतर्गत छोटा वनगांव निवासी क्रशर मजदूर रमेश रायकवार के घर से गत शनिवार को चोर 10 हजार रुपये, मंगलसूत्र, दो चूड़ी, करधनी व पाजेब चुराकर ले गए। यह जेवर पुत्र बहू के थे। इन्हें एक-एक पैसा जोड़कर बनवाया गया था। मेहनत की कमाई के जेवर व नकदी चोरी होने का गम सबसे ज्यादा रमेश की पत्नी संपत को लगा। वह दुखी रहने लगी, जिसे देख परिवार के लोगों ने शनिवार रात को भी उसे काफी समझाया।
शनिवार रात करीब दस बजे संपत ने रमेश को खाना खिलाया। इसके बाद रमेश कमरे के बाहर चारपाई बिछाकर सो गया और वह कमरे के अंदर चली गई। रात को संपत ने फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। रविवार सुबह पांच बजे रमेश जागा। उसने दरवाजा खटखटाया तो नहीं खुला। इसके बाद वह छत पर चढ़कर पीछे के रास्ते से कमरे में घुसा तो पत्नी को फंदे पर लटका पाया। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। इसके बाद संपत का शव फंदे से उतारा गया। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी के इस टोल प्लाजा पर MLA के रिश्तेदार का तांडव!

यूपी में टोल प्लाजा पर मारपीट की घटना कोई नई बात नहीं है। झांसी में टोल टैक्स मांगने पर खुद को विधायक का रिश्तेदार बताया और टोल कर्मियों की पिटाई कर दी। हालांकि ये साफ नहीं है कि ये कौन लोग हैं।

4 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls