आग ने ली चार की जान

Jhansi Updated Thu, 04 Oct 2012 12:00 PM IST
झांसी। जेवर मांगने पर पत्नी व साले द्वारा की गई पिटाई से क्षुब्ध होकर लगाई गई आग से झुलसे युवक समेत अलग-अलग मामलों को लेकर जले चार लोगों की मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान मौत हो गई।
बड़ागांव थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम मवई गिर्द निवासी मनोज कुमार (30) ने बीस सितंबर को आग लगा ली थी। उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। मंगलवार की रात उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मनोज के पिता हरीश चंद्र के अनुसार शादी के चार साल बाद बहू मौका पाकर जमीन में गढ़े जेवर निकालकर अपने मायके करैरा थाना क्षेत्र के मुगावली चली गई थी। जानकारी होने पर मनोज उसे लिवाने गया था, लेकिन वह नहीं आई थी। जेवर मांगने पर पत्नी व साले ने मिलकर मनोज की पिटाई कर दी थी, जिससे क्षुब्ध होकर उसने आग लगा ली थी।
उधर, बरुआसागर के ग्राम चिपलौटा निवासी महेंद्र (26) की पत्नी सरोज (24) का परिजनों से किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया। इसके बाद वह ऊपर वाले कमरे में खाना बनाने की कह कर गई और वहां मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। शोर सुनकर पहुंचे महेंद्र ने पत्नी को बचाने का प्रयास किया, जिसमें वह भी आग से आहत हो गया। दोनों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के दौरान सरोज ने दम तोड़ दिया।
वहीं, बीते दिनों नवाबाद थाना क्षेत्र निवासी पार्वती (60) खाना बनाते समय आग से झुलस गई। उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां रात में उसने दम तोड़ दिया। इसी प्रकार मेडिकल कालेज में भर्ती आग से जली जालौन के डकौर थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम मुहाना निवासी लक्ष्मी देवी (25) ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी के इस टोल प्लाजा पर MLA के रिश्तेदार का तांडव!

यूपी में टोल प्लाजा पर मारपीट की घटना कोई नई बात नहीं है। झांसी में टोल टैक्स मांगने पर खुद को विधायक का रिश्तेदार बताया और टोल कर्मियों की पिटाई कर दी। हालांकि ये साफ नहीं है कि ये कौन लोग हैं।

4 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls