बीमार पति को छोड़कर उड़न छू हुई पत्नी

Jhansi Updated Sat, 11 Aug 2012 12:00 PM IST
झांसी। बीमार सेना के जवान को छोड़कर उसकी पत्नी जेवर व नकदी लेकर उड़न छू हो गई। पीड़ित पति ने मामले की जानकारी नवाबाद पुलिस को दी है।
पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में खुशीपुरा निवासी नेपाल सिंह ने बताया कि वह नासिक में सेना में तैनात है। बीमारी के कारण घर पर रह कर हर हफ्ते डायलेसिस करा रहा है। बीते रोज वह पत्नी के साथ डायलेसिस कराने मेडिकल कालेज के निकट एक नर्सिंग में गया था। यहां चिकित्सक उसे डायलेसिस के लिए कक्ष के अंदर ले गया। जब वह लौटकर आया तो पत्नी अपनी जगह पर नहीं थी। उसने आस पास बैठे लोगों से पूछा तो उन्होंने बताया कि उसके जाने के तुरंत बाद वह उठकर चली गई थी। वह टैक्सी पकड़कर सीधा घर पहुंचा तो वहां भी पत्नी नहीं थी। कमरे का नजारा देखकर दंग रह गया। अलमारी खुली थी और सूटकेस गायब था। उसने आरोप लगाया कि पत्नी धोखा देकर घर में रखे तीन लाख के जेवर व बीस हजार रुपये नकद लेकर चंपत हो गई। नवाबाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घर में घुसकर मारपीट
झांसी। आवास विकास निवासी रजनी ने सीपरी बाजार थाने में दी तहरीर देकर बताया कि आपसी विवाद को लेकर मुहल्ले के कालीचरण, दिनेश व शिशुपाल ने घर में घुसकर उसकी मां, बहनों व उसके साथ मारपीट व गाली गलौज की। बाद में जान मारने की धमकी देकर चले गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 457, 323, 504, 506 में मुकदमा दर्ज कर लिया।

जुआ खेलते पांच को पकड़ा
झांसी। पूंछ थाना पुलिस ने जुआ खेलते हुए पांच युवकों को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में आरोपियों के पास से 540 रुपये व फड़ से 590 रुपये बरामद हुए। आरोपियों की पहचान पूंछ निवासी शशिकांत, अनिल, लियाकत, जमील व मकसूद उर्फ बबलू के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: यूपी के इस टोल प्लाजा पर MLA के रिश्तेदार का तांडव!

यूपी में टोल प्लाजा पर मारपीट की घटना कोई नई बात नहीं है। झांसी में टोल टैक्स मांगने पर खुद को विधायक का रिश्तेदार बताया और टोल कर्मियों की पिटाई कर दी। हालांकि ये साफ नहीं है कि ये कौन लोग हैं।

4 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls