लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Jaunpur ›   Five crooks arrested were going to rob the bank

यूपी के जौनपुर में बैंक में डकैती डालने जा रहे पांच बदमाश गिरफ्तार, गैंग लीडर पर दर्ज हैं 16 मुकदमे

अमर उजाला नेटवर्क, जौनपुर Published by: स्‍वाधीन तिवारी Updated Sat, 27 Feb 2021 06:33 PM IST
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के गौराबादशाहपुर पुलिस ने शुक्रवार की रात बैंक में डकैती डालने आए पांच बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से देसी रिवाल्वर, तमंचा, कारतूस और एक क्वालिस गाड़ी भी बरामद हुई है। भागते समय बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर किया, मगर संयोग से गोली किसी को लगी नहीं। पकड़े गए बदमाशों में गैंग लीडर भी शामिल है। उस पर जौनपुर व आजमगढ़ में 16 मुकदमे दर्ज हैं।



पुलिस लाइंस में मीडिया के समक्ष बदमाशों को पेश करते हुए एएसपी सिटी डॉ. संजय कुमार ने बताया कि गौराबादशाहपुर एसओ रामप्रवेश कुशवाहा ने पुलिस टीम के साथ बिथवार गांव में चेकिंग कर रहे थे। संदिग्ध दिखने पर उन्होंने एक लाल रंग की क्वालिस को रोकने का इशारा किया तो अंदर सवार बदमाश पुलिस टीम पर फायर कर तेज रफ्तार में भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया।


मैरादखान नहर पुलिया के पास बदमाशों का वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। पुलिस ने वाहन सवार पांच बदमाशों को हिरासत में लिया। उनके पास से एक 12 बोर का तमंचा, एक देसी रिवाल्वर, कारतूस, तीन चाकू, दो लोहे का सब्बल, हथौड़ी, दो आरी आदि बरामद हुई। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह बिथवार के पास ही स्थित दो बैंक शाखाओं को निशाना बनाने जा रहे थे।
 

एएसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों की पहचान खेतासराय थाना क्षेत्र के गरोठन गांव निवासी सुभाष राम, खुटहन के इमामपुर निवासी नन्हे कुरैशी, सुल्तानपुर के करौंदी कला थाना के मगरसन निवासी मोनू, नरायनपुर निवासी अगस्त और जफराबाद के नाथूपुर निवासी शिवा के रुप में हुई। सुभाष उनके गैंग का सरगना है, जिस पर जौनपुर और आजमगढ़ के विभिन्न थानों में 16 मुकदमे दर्ज हैं।

अन्य आरोपी भी पहले कई वारदातों में शामिल रहे हैं। सभी को गिरफ्तार कर संबधित धाराओं में जेल भेज दिया गया है। कार्रवाई करने वाली टीम में एसओ के अलावा एसएसआई राघवेंद्र बहादुर सिंह, एसआई वरुणेंद्र कुमार राय, हेड कांस्टेबल रघुनाथ यादव, इस्तेखार खां, काशीनाथ यादव, अनिल कुमार शामिल रहे।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00