कुलपति ने डिग्री विभाग का किया निरीक्षण

Jaunpur Updated Sat, 29 Dec 2012 05:30 AM IST
जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सुंदरलाल और रजिस्टार वीके सिन्हा ने शुक्रवार को विश्वविद्यालय के डिग्री विभाग का निरीक्षण किया। डिग्री बनाने में आ रही दिक्कतों की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि यदि डिग्री बनाने में किसी तरह की परेशानी आ रही है तो उसकी जानकारी समय रहते दे दें ताकि उसका समाधान किया जा सके। डिग्री के लिए बाहर से आए लोगों को आश्वासन दिया कि वह धैर्य बनाकर अपनी डिग्री प्राप्त कर लें। सभी को समय रहते डिग्री उपलब्ध करा दिया जाएगा। छात्रों की समस्या को देखते हुए ही कर्मचारी शीतकालीन अवकाश पर नहीं गए हैं। उनका सहयोग कर डिग्री प्राप्त करे लें। कुल सचिव वीके सिन्हा ने कहा कि सभी छात्रों को समय रहते डिग्री उपलब्ध करा दी जाएगी। इसके अलावा एआर शैक्षणिक डा. अमरेंद्र सिंह, एआर गोपनीय वीएन त्रिपाठी ने भी विश्वविद्यालय के डिग्री सेक्शन में चल रहे काम का निरीक्षण किया।
कर्मचारी संघ के अध्यक्ष अमलदार यादव ने कहा कि छात्रहित को देखते हुए शीतकालीन अवकाश में भी विश्वविद्यालय के चार विभागों को खुला रखा गया है। दो दर्जन कर्मचारियों को डिग्री बनाने के लिए लगाया गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls