कोल्ड स्टोर व्यवस्थापक को तीन माह की कैद

Jaunpur Updated Tue, 25 Dec 2012 05:30 AM IST
जौनपुर। जिला उपभोक्ता फोरम ने कोर्ट के आदेश की अवहेलना के मामले में विश्वनाथ प्रसाद सेठ कोल्ड स्टोरेज एंड इंड्रस्टीज चांदपुर के व्यवस्थापक छोटे लाल को तीन माह की कैद की सजा सुनाई। साथ ही गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक को आदेश की प्रति भेजी गई है। मछलीशहर तहसील के पवांरा निवासी गंगा प्रसाद ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया कि उसने 85 बोरा आलू चांदपुर स्थित विश्वनाथ प्रसाद कोल्ड स्टोर में रखा था। उचित रखरखाव नहीं होने से नष्ट हो गया। कोर्ट ने सुनवाई के बाद वर्ष 2007 में कोल्डस्टोरेज के व्यवस्थापक को नुकसान के एवज में 15 हजार रुपये देने का आदेश दिया था। कोर्ट के आदेश का पालन नहीं किया। अवमानना की सुनवाई के दौरान फोरम के जज लाल बहादुर ने कोल्डस्टोरेज के व्यवस्थापक छोटे लाल को तीन माह की कारावास की सजा सुनाई।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls