पुलिस ने बढ़ाई चौकसी, ट्रेनों में जांच पड़ताल

Jaunpur Updated Thu, 06 Dec 2012 05:30 AM IST
जौनपुर। बाबरी विध्वंस पर छह दिसंबर के मद्देनजर ट्रेनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बुधवार को रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों में जांच पड़ातल की गई। इसके अलावा प्लेटफार्म के आसपास भी जांच की गई। जिला पुलिस ने भी तैयारियां की है। सभी थानेदारों को चौकस रहने के आदेश दिए गए हैं। शहर के कई इलाकों और चौराहों पर पुलिस सुरक्षा बल के जवान तैनात थे।
शहर के कोतवाली चौराहा, चहारसू चौराहा, अटाला मस्जिद, बड़ी मस्जिद आदि इलाकों में पुलिस दल के जवान सुरक्षा की द्वष्टि से चक्रमण करते रहे और पुलिस बल की टुकड़ी चौराहों पर मुस्तैद रही। इसके अलावा भंडारी रेलवे स्टेशन पर भी यात्रियों की चेकिंग होती रही। स्टेशन परिसर में जीआरपी के जवान दिन भर मुस्तैदी से चक्रमण करते रहे। इस दौरान महत्वपूूर्ण ट्रेनों के आने के समय यात्रियों के सामान सघन जांच की गई। सुरक्षा की हवाला देते हुए रोज की अपेक्षा बुधवार को अभियान चला कर दिन में कई बार चेकिंग की गई।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017