टीडी कालेज में एक और नामांकन निरस्त

Jaunpur Updated Tue, 04 Dec 2012 05:30 AM IST
जौनपुर। टीडी कालेज छात्रसंघ चुनाव में रोचक मुकाबले की जमीन तैयार हो चुकी है। चुनाव अधिकारी मेजर पीपी सिंह ने सोमवार को उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार संतोष कुमार उपाध्याय का नामांकन निरस्त कर दिया है। सफाई दी है कि लिपिकीय त्रुटि के कारण संतोष के नामांकन निरस्त होने की सूचना नहीं जारी की जा सकी। दो उम्मीदवारों के परचे निरस्त हो जाने तथा एक के निर्विरोध निर्वाचित होने के बाद तीस प्रत्याशी मैदान में हैं। सोमवार को चुनाव संचालन समिति तय समय तक नाम वापसी का इंतजार करती रही लेकिन किसी भी छात्र ने नाम वापस नहीं लिया।
मुख्य चुनाव अधिकारी मेजर पीपी सिंह के मुताबिक दस दिसंबर को मतदान कराया जाएगा। चार संकाय प्रतिनिधियों के बीच सीधे मुकाबला होगा। अध्यक्ष पद के लिए अंशुमान सिंह, अवनीश कुमार सिंह, निर्भय सिंह, रजनीश सिंह, शिवांस प्रतापसिंह, उपाध्यक्ष पद के लिए छोटी तिवारी, भानु प्रताप मौर्य, सूरज तिवारी, सत्येंद्र सिंह, संदीप कुमार सोनकर, महामंत्री पद के लिए अंकित सिंह, अंबिका प्रसाद सिंह, अभिषेक सोनकर, पवन कुमार, दिलीप कुमार यादव, दिव्य प्रकाश सिंह, नितीश कुमार शुक्ला, सुधांशु रंजन चतुर्वेदी चुनाव मैदान में हैं। पुस्तकालय मंत्री के लिए अतुल सिंह, राज कुमार मौर्य, संजय सोनकर, सुनील यादव प्रत्याशी हैं। संकाय प्रतिनिधि के लिए कला संकाय में अजीत कुमार दुबे, दिग्विजय सिंह के बीच मुकाबला होगा। विज्ञान संकाय के लिए विजय कुमार पांडेय, आलोक कुमार श्रीवास्तव के बीच, कृषि संकाय में अतुल कुमार और सिद्धांत कुमार सिंह के बीच, विधि संकाय में निलेश कुमार यादव और मिथुन कुमार गौतम के बीच सीधा मुकाबला होगा। बीएड संकाय प्रतिनिधि के लिए किसी ने नामांकन ही नहीं किया था। बताया गया कि लिंगदोह कमेटी की सिफारिशों के दायरे में एक भी छात्र नहीं आते थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017