नेपाली बालाओं को बंधक बनाने का आरोपी गिरफ्तार

Jaunpur Updated Mon, 19 Nov 2012 12:00 PM IST
शाहगंज। पुलिस ने सबरहद गांव में दो नेपाली युवतियों को बंधक बनाने के आरोपी कामरान उर्फ अरफी को रविवार को औपचारिक तौर पर गिरफ्तार कर लिया। कामरान को पुलिस ने जेल भेज दिया है। बरामद की गई दोनों नेपाली लड़कियों को भी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। बंधक बनाने का सहयोगी नागेश्वर श्रीवास्तव उर्फ नागू फिलहाल फरार है। पुलिस को सूचना मिली है कि नागेश्वर इस वक्त लखनऊ में है। नागेश्वर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम भेजी गई है।
बता दें कि शुक्रवार की रात करीब एक बजे एसटीएफ ने स्थानीय पुलिस के साथ सबरहद गांव में कामरान के घर छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान दो नेपाली युवतियां भी यहां पाई गईं। पुलिस ने रात में ही कामरान को हिरासत में ले लिया था। शनिवार को युवतियों तथा कामरान से पूछताछ होती रही। पुलिस सूत्रों के मुताबिक कामरान विदेश भेजने का धंधा करता है। इसी क्रम में दो नेपाली युवतियां भी उसके चंगुल में फंस गईं। करीब दो महीना गुजर जाने के बावजूद जब नेपाली लड़कियों को विदेश नहीं भेजा गया तो उनके परिजनों ने नेपाल स्थित भारतीय दूतावास में शिकायत की थी। दूतावास की सूचना के आधार पर एसटीएफ ने पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर दोनों को मुक्त कराया। कोतवाली प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया का कामरान का सहयोगी सबरहद निवासी नागेश्वर श्रीवास्तव अभी फरार चल रहा है। उसकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls