राम भरत के गले मिलते ही भर गईं आंखें

Jaunpur Updated Sat, 27 Oct 2012 12:00 PM IST
जौनपुर। जिले में कई स्थानाें पर भरत मिलाप समारोह में राम भरत के गले मिलते ही लोगों की आंखों में पानी भर आया। निकाली गई आकर्षक झांकी और भाईयों का प्रेम देखने के लिए दूर-दूर से लोग पहुंचे थे भरत मिलाप देखने।
मछलीशहर: कस्बे का ऐतिहासिक भरत मिलाप धूमधाम से मनाया गया। नगर को रंग बिरंगे झालरों से दुल्हन की तरह सजा दिया गया। भरत मिलाप में निकली आकर्षक और कलात्मक चौकियां देखकर लोग मंत्रमुग्ध हो गए। कस्बे के सराय मोहल्ले में बने आदर्श रामलीला समिति के मंच पर राम भरत का मिलाप हुआ। यह देख लोगों की आंखें नम हो गईं। दोनाें भाईयों का प्रेम देखने के लिए छत पर खड़े लोगों ने फूलों की वर्षा की। भरत मिलाप का कार्यक्रम समाप्त होते ही चौकियों और लोगों का प्रदर्शन शुरू हुआ जो देर रात तक चलता रहा। मंच पर मौजूद महासमिति के संरक्षक दिनेश चंद्र सिन्हा, रामलीला समिति के सुशील श्रीवास्तव, विनोद जायसवाल, राजेश अग्रहरि, जीवन लाल अग्रहरि, मुन्ना, राधेश्याम निगम के सहयोग से भरत मिलाप कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। क्षेत्रीय विधायक एवं राज्यमंत्री जगदीश सोनकर, बसपा लोकसभा प्रभारी बीपी सरोज ने सभी दुर्गा पूजा पंडालों में जाकर उत्साह वर्धन किया। मंत्री ने संबोधित करते हुए कहा कि त्योहारों से आपसी भाईचारा बढ़ता है ये त्योहार हमें अपने गौरवशाली अतीत से हमेशा जोड़े रखते हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017