मूल्यांकन की जांच सीबीआई से कराने की मांग

Jaunpur Updated Mon, 08 Oct 2012 12:00 PM IST
जौनपुर। टीडी कालेज छात्र इकाई की पुराने हनुमान मंदिर सिपाह परिसर में हुई बैठक में विश्वविद्यालय में हुए मूल्यांकन की सीबीआई से जांच कराने की मांग की। बैठक में छात्रों ने कहा कि विवि प्रशासन छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है। कांग्रेसी नेता फैसल हसन तवरेज ने कहा कि विश्वविद्यालय की लापरवाही के चलते हजारों छात्र अभी तक दाखिला नहीं ले पाए हैं। विश्वविद्यालय जिला प्रशासन को भी गुमराह कर रहा है। छात्र नेता विकास तिवारी ने कहा कि मूल्यांकन में हुई गड़बड़ी की जांच सीबीआई से कराकर कुलपति और रजिस्ट्रार के खिलाफ कार्रवाई की जाए। यदि समय रहते ही विवि प्रशासन नहीं चेता तो परिसर में चल रहा धरना प्रदर्शन और तेज किया जाएगा। छात्र नेता संतोष सिंह सत्या ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन छात्रों के प्रति संवेदन हीन हो गया है। आधा सत्र समाप्त होने के है अभी तक छात्रों को रिजल्ट नहीं मिल पाया है। विश्वविद्यालय प्रशासन छात्रोें की समस्या से अनजान बना हुआ है। बैठक में नीरज राय, आनंद उपाध्याय, चंद्र शेखर यादव, गणेष दत्त पंाडेय, मनीष मिश्र, डब्लू मिश्र, विपिन सिंह, चंद्रेश यादव, सुधीर सिंह, ईशान वर्मा, जय प्रकाश नारायण, दिनेश, टोनी यादव, अवधेश यादव, रूप चंद्र मौर्या, गोपाल चंद्र सोनकर, विकास मणि, राहुल सिंह, शिव राय, आजाद अली आदि लोग मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls