चक्काजाम कर फूंका जनप्रतिनिधियों का पुतला

Jaunpur Updated Mon, 01 Oct 2012 12:00 PM IST
जौनपुर। पांच दिन से बिजली न मिलने से गुस्साए लोगों ने रविवार को उर्दू बाजार चौराहे पर चक्काजाम कर जन प्रतिनिधियों का पुतला फूंका। लोगों का आरोप है कि पांच दिन से बेवजह आपूर्ति बंद है। शिकायत के बाद भी कोई यह बताने को तैयार नहीं है कि बिजली क्यों नहीं आ रही। मौके पर पहुंची पुलिस के काफी समझाने पर दो घंटे बाद लोगों ने रास्ता खाली किया।
उर्दू बाजार इलाके में बीते पांच दिनों से लगातार बिजली नहीं है। एक दो दिनों तक लोग इस सोच में पड़े रहे कि शायद फाल्ट ठीक होने में समय लग रहा हो लेकिन पांच दिन तक बिजली न आने पर सब्र जवाब दे गया। रविवार करीब दस बजे दर्जनों की संख्या में लोग उर्दू बाजार चौराहे पर पहुंचे और चक्काजाम कर दिया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि बदहाल बिजली व्यवस्था के लिए विभागीय अधिकारी और जनप्रतिनिधि जिम्मेदार हैं। चुनाव के समय किए गए लंबे चौड़े आश्वासन हवा हवाई साबित हो रहे हैं। पांच दिन से बिजली, पानी न मिलने से जीवन नारकीय हो गया है। बिजली क्यों नहीं है यह बताने वाला कोई नहीं है। चक्काजाम कर रहे लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। जानकारी होने पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने लोगों को समझाया कि जल्द ही फाल्ट ठीक करा कर आपूर्ति बहाल कराई जाएगी। तब जाकर करीब दो घंटे बाद लोगों ने रास्ता खाली किया। चक्काजाम करने वालों में आनंद, अमित जायसवाल, बच्चा, ध्रुव सेठ, मोहित, गुड्डू, राज कुमार, पमपम यादव, मुकेश वर्मा, शिवम, पंकज, काली चरण, रामजीत, हनी वर्मा, आकाश, किशन, संतोष, रवि सोनी आदि शामिल रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017