दंगल में पहलवानों ने दिखाए जौहर

Jaunpur Updated Wed, 19 Sep 2012 12:00 PM IST
धर्मापुर। हरितालिका तीज पर आयोजित कुश्ती दंगल में दो दर्जन कुश्तियों में पहलवानो ने अपने जौहर दिखाए। धर्मापुर पोखरे पर आयोजित दंगल का उद्घाटन राम किशोर यादव ने किया। दंगल देखने के लिए आस पास के कई गांवो के सैकड़ों लोग जमा हुए।
दंगल में धर्मापुर के बुलबुल और गाजीपुर के विजय, शीतला चौकिया के अजय और गड़वारेवीर के मुकेश, वाराणसी के विजय तथा धर्मापुर के करिया, धर्मापुर के सुनील और वाराणसी के सुनील, मऊ के अखिलेश तथा गड़वारेवीर के मनोज, कोनिया के प्रदीप तथा गाजीपुर के सिकंदर, गाजीपुर के मान सिंह तथा धर्मापुर के राकेश, धर्मापुर के राजू तथा गाजीपुर के उदयवीर करमुपर के अवधेश तथा वाराणसी के राजू, धर्मापुर के गया और हरियाणा के घूरा सिंह, जौनपुर के पिंटू तथा गाजीपुर के अनिल, बनारस के हरिशंकर तथा धर्मापुर के चंद्रेश, गाजीपुर के इंदर और धर्मापुर के राज बहादुर, धर्मापुर के बृजेश और मऊ के प्रोमद, केराकत के निगम तथा धर्मापुर के पप्पू, धर्मापुर के लक्षिमन तथा हरियाणा के किशन, गड़वारेवीर के गोपाल यादव तथा वाराणसी के नीरज के बीच कुश्ती बराबरी पर छूटी। इन पहलवानों के बीच हुई कुश्ती का कोई फैसला नहीं हो सका।
वहीं बसौते के राहुल ने शीतला चौकिया के चंदन को तथा शीतला चौकिया के अरविंद ने केराकत के शमीम को, गाजीपुर के सिकंदर ने धर्मापुर के अरविंद को, मऊ के प्रमोद ने गड़वारेवीर के पवन को चित कर दिया। कार्यक्रम संयोजक बबलू सिंह, ग्राम प्रधान लालचंद्र यादव, डा. अदालती निषाद, कैलाश यादव, लालजी यादव, मंगला पहलवान, लाल बहादुर यादव ने पहलवानों तथा उपस्थित लोगों का स्वागत किया। निर्णायक मंडल में तेजू यादव, सुभाष यादव, ओम प्रकाश यादव, हरिशंकर यादव रहे। कार्यक्रम संयोजक बबलू सिंह ने सभी के प्रति आभार जताया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017