बोलेरो के धक्के से युवक की मौत, दूसरा घायल

Jaunpur Updated Sun, 09 Sep 2012 12:00 PM IST
शाहगंज/सिरकोनी। शाहगंज के प्रतापपुर गांव के पास शनिवार को बोलेरो के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि पीछे बैठा युवक जख्मी हो गया। उधर, जफराबाद के हौज गांव के पास टूरिस्ट बस और मार्शल की भिड़ंत में रेलवे में ठेके पर काम करने वाले दो कर्मचारी समेत तीन जख्मी हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सरपतहां थाना क्षेत्र के गैरवाह गांव निवासी गौरव सिंह (20) अपने पड़ोसी रवि कुमार सिंह (20) के साथ दोपहर में बाइक से सुल्तानपुर की तरफ जा रहा था। प्रतापपुर गांव के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक चला रहे गौरव की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रवि गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद बोलेरो लेकर चालक भाग निकला। आस-पास मौजूद लोगों ने घायल को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया। कोतवाली पुलिस का कहना है कि ऐसी कोई घटना जानकारी में नहीं है। उधर, जफराबाद के हौज गांव के पास जौनपुर से वाराणसी जा रही मार्शल जीप की सामने से आ रही टूरिस्ट बस से भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में दोनो वाहनों के अगले हिस्से क्षतिग्रस्त हो गए। बस में बैठे यात्री तो बाल-बाल बच गए लेकिन बोलेरो चालक अजय द्विवेदी (30), रेलवे में ठेके पर काम करने वाले राजेश पांडेय (28), राहुल कुमार (24) निवासी झूसी इलाहाबाद गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मार्शल सवार लोग काम के सिलसिले में सुल्तानपुर जा रहे थे। सूचना मिलने पर पहुंचे थानाध्यक्ष रवींद्र श्रीवास्तव ने घायलों को मार्शल से बाहर निकाल जिला अस्पताल पहुंचाया। एएसपी सिटी जगनायक सिंह गौतम ने भी घटनास्थल का मुआयना किया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017