उल्टी दस्त से कई बीमार

Jaunpur Updated Tue, 04 Sep 2012 12:00 PM IST
रामनगर/डोभी। उल्टी दस्त से पीडि़त बीमारों की संख्या बढ़ती जा रही है। सरकारी अस्पतालों से चिकित्सकों की टीम न पहुंचने से लोग निजी चिकित्सालय में उपचार कराने को विवश हैं।
रामनगर के दुबान गांव में कई लोग इस बीमारी की चपेट में हैं। छोटू (01), अतुल (05), स्कंध कुमार (16), रोहित (35), रियाज (02), रोशनी (03), साहिल (03), संदीप (21) सहित कई अन्य लोग उल्टी, दस्त से पीडि़त हैं। गांव के विमल दुबे का कहना है कि गांव में फैले इस बीमारी की सूचना सीएचसी रामनगर पर देने के बावजूद डाक्टरों की टीम गांव में नहीं पंहुची। मजबूरी में लोग प्राइवेट अस्पतालों में उपचार करा रहे हैं। सबसे ज्यादा दिक्कत गरीब तबके के लोगों को हो रही है। उधर, चंदवक के हरिहर गांव की सेमरी मल्लाह बस्ती में भी कई दिनों से लोग उल्टी दस्त से पीडि़त हैं। ग्रामीणों का कहना है कि सूचना देने के बाद सोमवार को स्वास्थ्य केंद्र से डा. एसके वर्मा के नेतृत्व में सुपरवाइजर ओपी सिंह, पीएन सिंह, वीएचडब्लू सुभाष, चंद्र प्रकाश, एएनएम रोशिला देवी ने गांव पहुंच कर मरीजों को दवा वितरित की। बताया गया कि गांव में बीमारी अभी नियंत्रित नही हुई।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls