अचानक प्लेटफार्म बदलने से मची भगदड़

Jaunpur Updated Sat, 25 Aug 2012 12:00 PM IST
जौनपुर। जंक्शन रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को गंगा ताप्ती का अचानक प्लेटफार्म बदलने से भगदड़ मच गई। लोग मालगाड़ी के नीचे से भागना शुरू किए। इस दौरान कई लोग गिरकर चोटिल भी हो गए।
स्टेशन पर सूरत जाने वाली गंगा ताप्ती एक्सप्रेस के आने की सूचना दोपहर को ही बोर्ड पर लिख दिया गया। इस सूचना के हिसाब से ट्रेन प्लेटफार्म नंबर दो पर आने वाली थी। लिहाजा दो नंबर प्लेटफार्म पर मुसाफिर पहुंच गए। ट्रेन अपने निश्चित समय पर दो नंबर की बजाय एक नंबर प्लेटफार्म पर पहुंची। एनाउंस भी नहीं किया गया न तो बोर्ड पर सूचना ही बदली गई थी। जानकारी होने पर यात्री बीच में खड़ी मालगाड़ी के नीचे से भागकर ट्रेन पकड़े। इसके चलते करीब आधा दर्जन लोगों को चोटें आई। स्टेशन पर यह रोज का हाल है। कई बार लोगों ने शिकायत भी की लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। यदि व्यवस्था में सुधार नहीं किया गया तो किसी भी दिन बड़ी दुर्घटना हो सकती है। एसएस पीएन उपाध्याय से बात करने की कोशिश की गई लेकिन उनका मोबाइल बंद था।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017